विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

 श्रीलंका को करारा झटका: चामीरा, हसारंगा चोटिल; परेरा, फर्नांडो कोविड-19 पॉजिटिव

श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान का आगाज पालेकेले में 31 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा.श्रीलंका की मुश्किल तब और बढ़ गयी जब बल्लेबाज परेरा और फर्नांडो को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया.

Read Time: 2 min
 श्रीलंका को करारा झटका: चामीरा, हसारंगा चोटिल; परेरा, फर्नांडो कोविड-19 पॉजिटिव

श्रीलंका को शुक्रवार को करारा झटका लगा जब उसके चार क्रिकेटरों का चोट लगने और कोविड-19 पॉजिटिव आने से आगामी एशिया कप में खेलना संदिग्ध हो गया.तेज गेंदबाज दुष्मंता चामीरा और लेग स्पिनर वानिंदु हसारंगा चोटिल हैं जबकि कुसाल परेरा और अविष्का फर्नांडो कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं.चामीरा कंधे की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो सकते हैं जो उन्हें हाल में लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के दौरान लगी थी.

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार हसारंगा को एलपीएल फाइनल से पहले जांघ में हल्की चोट लगी थी जिससे हो सकता है कि वह एशिया कप में अपनी टीम के शुरुआती दो मैच में नहीं खेल पायें.

श्रीलंका एशिया कप में अपने अभियान का आगाज पालेकेले में 31 अगस्त को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा.श्रीलंका की मुश्किल तब और बढ़ गयी जब बल्लेबाज परेरा और फर्नांडो को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया. दोनों को निगरानी में रखा गया है और टीम में उनका शामिल होना उनके उबरने की प्रक्रिया पर निर्भर करेगा.

श्रीलंकाई टीम प्रबंधन ने कहा कि दोनों को एलपीएल 2023 के अंतिम चरण के दौरान कोविड-19 संक्रमण हुआ. एशिया कप के लिए टीम में शामिल होने के लिए उन्हें जांच में नेगेटिव होना चाहिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close