Tribal Girl Gangrape Case: आदिवासी लड़की गैंगरेप केस में आया बड़ा अपडेट, फरार नाबालिग आरोपी की यहां मिली लाश!

CG Tribal Gril Gangrape Case: रक्षाबंधन त्योहार यानी 19 अगस्त की रात मेले देखने गए एक आदिवासी लड़की के साथ 5 लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, जिससे पूरा प्रदेश स्तब्ध रह गया हैं. पुलिस ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया था, लेकिन वारदात के बाद से नाबालिग फरार था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Minor Gangrape Accused Found Dead: रायगढ़ जिले में रक्षाबंधन त्योहार के दिन एक आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप मामले में फरार चल रहे एक नाबालिग आरोपी की लाश ओडिशा में बरामद हुई है. नाबालिग की लाश रहस्यमयी तरीके से एक तालाब में पड़ी हुई मिली है.

रक्षाबंधन त्योहार यानी 19 अगस्त की रात मेले देखने गए एक आदिवासी लड़की के साथ 5 लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था, जिससे पूरा प्रदेश स्तब्ध रह गया हैं. पुलिस ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया था, लेकिन वारदात के बाद से नाबालिग फरार था.

उड़ीसा के रेगाल पाली क्षेत्र से बरामद हुई गैंगरेप आरोपी नाबालिग की लाश

रिपोर्ट के मुताबिक आदिवासी लड़की से गैंगरेप का आरोपी नाबालिग पुसौर अंचल का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल होने के बाद नाबालिग मौके से फरार होने में कामयाब रहा था. हालांकि गुरुवार को फरार नाबालिग आरोपी की लाश रहस्यमयी परिस्थितियों में उड़ीसा के रेगाल पाली क्षेत्र के चाठी पाली गांव में बरामद की गई.

गैंगरेप आरोपी नाबालिग की बरामद लाश को लेेकर सामने आ रहे कई किस्से

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैंगरेप के वारदात में शामिल फरार नाबालिग आरोपी जंगली सुअर के शिकार के लिए लगे करेंट की चपेट में आने से मौत हुई है. हालांकि कुछ स्थानीय का यह भी कहना है कि गैंगरेप की वारदात में नाम आने से नाबालिग आरोपी सदमे में था और संभवतः इसी वजह से अपने मामा के गृह ग्राम में जाकर छुपा था.

फरार नाबालिग आरोपी की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. इससे गैंगरेप का यह मामला और भी पेचीदा होता नजर आ रहा है. ओडिशा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. रायगढ़ पुलिस के तरफ से अभी तक मामले में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

 नाबालिग गैंगरेप आरोपी की मौत पर नहीं आया रायगढ़ पुलिस का आधिकारिक बयान

बहरहाल, फरार नाबालिग आरोपी की अचानक मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है. इससे गैंगरेप का यह मामला और भी पेचीदा होते नजर आ रहा है. फिलहाल उड़ीसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि मामले को लेकर रायगढ़ पुलिस के तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-CG Crime News: राखी के दिन मेला देखने गई आदिवासी लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार...