CG Crime News : छात्रा 12 साल की थी तब से शिक्षक करता रहा रेप, अब प्रेग्नेंट हुई तो छोड़कर भागा

CG News : छत्तीसगढ़ के जीपीएम जिले में शिक्षक और छात्र के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक अपनी छात्रा से लगातार रेप करता रहा. जब वह गर्भवती हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी.

Chhattisgarh Rape News: छत्तीसगढ़ के गौरेला- पेंड्रा-मरवाही में एक शिक्षक ने अपनी छात्रा से लगातार 6 सालों तक रेप करने का मामला सामने आया है. एक शिक्षक पर आरोप लगे हैं कि उसने अपनी छात्रा से लगातार 6 सालों तक रेप किया. अब वह प्रेग्नेंट हो गई तब इस बात का खुलासा हुआ. इस मामले FIR भी दर्ज हो गई है. इसके बाद आरोपी फरार है. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 

दरअसल गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में पदस्थ एक स्कूल का शिक्षक महेंद्र सोनी सोनी पर आरोप हैं कि उसने अपनी छात्रा से रेप किया है. पुलिस को की गई शिकायत में छात्रा के परिजनों ने बताया है कि जब वह 12 साल की थी तब से शिक्षक छात्रा से रेप किया. फिर शादी का झांसा देकर कई सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. अब जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बात बताई. ये सुन परिजनों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. इधर छात्रा के प्रेग्नेंट होने का जैसे ही खुलासा हुआ, आरोपी शिक्षक फरार हो गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें गेहूं घोटाले में बुरी तरह फंसे पूर्व विधायक के बेटे सहित BJP के ये बड़े नेता, कोर्ट ने इतने सालों के लिए भेज दिया जेल

Advertisement

मामले की हो रही जांच

परिजनों की शिकायत के बाद गौरेला थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ IPC की धारा 376 पॉक्सो, 294, 342, 376 क 376 एन 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है. पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.   

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive: बीजापुर एनकाउंटर में ढेर हुए 12 नक्सली, जानें पुलिस की ये प्लानिंग नक्सलियों पर पड़ी भारी...

Topics mentioned in this article