Surajpur Double Murder Case: कार्रवाई का दौर जारी, SP के बाद अब हटाए गए कलेक्टर

Surajpur Collector Transfer: दोहरा हत्याकांड मामले में जिला एसपी के बाद अब कलेक्टर का भी तबादला कर दिया गया. कलेक्टर को जशपुर भेजा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Surajpur IAS Transfer: कलेक्टर का हुआ तबादला

Surajpur Latest News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर में हुए हेड कांस्टेबल की पत्नी और नाबालिग बेटी की दोहरे हत्याकांड (Double Murder) मामले ने काफी विवाद पकड़ा. मामले के बाद हुए हंगामे के बाद पहले जिला के एसपी एमआर अहिरे को हटाया गया. अब कलेक्टर पर भी कार्रवाई करते हुए उनका तबादला कर दिया गया है. बता दें कि सूरजपुर के कलेक्टर (Surajpur Collector) को जशपुर का प्रभार दिया गया है और सूरजपुर के नए कलेक्टर एस जयवर्धन होंगे. इसका निर्देश छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी किया है.

कलेक्टर का हुआ तबादला

दोहरे हत्याकांड मामले में लगातार बढ़ रहे हंगामे के बीच सूरजपुर के एसपी के बाद अब जिला कलेक्टर को भी हटा दिया गया. उनकी जगह अब एस जयवर्धन प्रभार संभालेंगे. बता दें कि बीते दिनों जिला के हेड कांस्टेबल की पत्नी और नाबालिग बेटी की दोहरे हत्याकांड मामले में सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए दोनों अधिकारियों को हटाया है. 

पूरे प्रदेश के लिए जारी हुआ Chhattisgarh Transfer List

ये भी पढ़ें :- CG : IAS-IPS अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें किस अफसर को कहां की मिली जिम्मेदारी 

क्या था मामला 

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बीते 13 अक्टूबर की रात दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था. इसके बाद पुलिस महकमे पर जिला बदर के आरोपी को संरक्षण देने के आरोप लगे थे. जिसके बाद सरगुजा रेंज के IG अंकित गर्ग ने जिले के बाहर के दो वरिष्ठ अधिकारियों ASP बलरामपुर इमानुएल लकड़ा, ASP कोरिया मोनिका ठाकुर की टीम बनाई थी. जिसमें अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल थे. इसी बीच गृह विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सूरजपुर SP एमआर अहिरे को हटाकर नए पुलिस अधीक्षक प्रशांत कुमार ठाकुर को जिले का कमान सौंपी है. 

ये भी पढ़ें :- Surajpur Double Murder: पहले की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, फेंका तेल... फिर चलाई तलवार, ये है आरोपी की ‘करतूत'

Advertisement