Road Accident: छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में मां-बेटी समेत तीन महिलाओं की मौत, इतने लोग हुए घायल

Bilaspur News: बिलासपुर शहर के करीब सकरी मुख्य मार्ग पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और वाहन में सवार प्रीति शर्मा (48), प्रीति पुत्री श्रुति शर्मा (19) और घर की एक अन्य सदस्य श्रेया शर्मा (24) की मृत्यु हो गई तथा दो अन्य लोग घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Road Accident News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मां-बेटी समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई औक दो अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि बिलासपुर शहर के करीब सकरी मुख्य मार्ग पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और वाहन में सवार प्रीति शर्मा (48), प्रीति पुत्री श्रुति शर्मा (19) और घर की एक अन्य सदस्य श्रेया शर्मा (24) की मृत्यु हो गई तथा दो अन्य लोग घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि शहर के शुभम विहार कॉलोनी के रहने वाले अंकित शर्मा, उनकी मां प्रीति शर्मा, बहन श्रुति शर्मा, परिवार की एक अन्य सदस्य श्रेया शर्मा तथा एक अन्य बुधवार रात एक कार में सवार होकर चकरभाटा क्षेत्र के एक होटल में भोजन के लिए गए थे.

अधिकारियों ने बताया कि जब वह वापसी में देर रात साढ़े तीन बजे सकरी मुख्य मार्ग पर पहुंचे तब कार चला रहे अंकित की आंख लग गयी और उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा अंकित समेत दो अन्य लोग घायल हो गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी दावों की खुली पोल! कीचड़ भरी सड़क पर बच्चों ने ऐसे निकाली प्रभात फेरी

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- देर रात अचानक से चीख उठे मासूम  ! सुबह मौत की खबर मिलने से मचा हड़कंप

Topics mentioned in this article