ढाबे पर बिजली अधिकारी की खुलेआम धमकी, कहा- पैसे मांगे तो काट दूंगा तुम्हारी...

Balod Chhattisgarh : क्या कभी आपने सुना है कि कोई इंसान किसी रेस्टोरेंट में खाना खाकर बोले कि बार-बार मुझसे बिल मत माँगा करो. क्या तुम नहीं जानते कि मैं बिजली विभाग का अधिकारी हूँ. अगर मुझसे फिर से पैसे मांगे तो...

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News in Hindi : बालोद जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां बिजली विभाग के एक अधिकारी ने ढाबे के मालिक को धमकाते हुए कहा कि मुझसे भी खाने का बिल लोगे क्या ? अगर लिया तो बिजली का कनेक्शन काट दूंगा. ये घटना छत्तीसगढ़ के बालोद जिले की है, जहां विधुत विभाग के कार्यपालन अभियंता (ईई) टीएल सहारे ने नेशनल हाईवे 30 पर स्थित सोनी ढाबा में जाकर खाना खाया और बिल देने से इनकार कर दिया. दरअसल, अधिकारी गुरुवार शाम करीब 6 बजे, ईई टीएल सहारे सोनी ढाबा में खाना खाने पहुंचा. खाना खाने के बाद, जब ढाबे के मालिक शुभम सोनी ने उनसे बिल मांगा, तो ईई ने बहस करना शुरू कर दिया और कहा, "मैं बिजली विभाग का ईई हूं, क्या तुम मुझसे खाना का पैसा लोगे? जब भी मैं आता हूं, मुझसे पैसा मत लिया करो, वरना तुम्हारा बिजली कनेक्शन काट दूंगा. "

अधिकारी की खुलेआम धमकी

बहस के बाद, ईई ने अंततः ऑनलाइन पेमेंट कर दिया, लेकिन जाते-जाते उन्होंने ढाबे के संचालक को धमकी दी कि एक घंटे में उनका बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा. ठीक एक घंटे बाद, रात 11 बजे, ढाबे का बिजली कनेक्शन काट दिया गया, जिससे व्यवसाय को भारी नुकसान हुआ.

Advertisement

दर्ज हुई घटना की शिकायत

इस घटना के बाद, ढाबे के संचालक शुभम सोनी ने पुरूर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत में उल्लेख किया कि ईई की धमकी के बाद उनके ढाबे का बिजली कनेक्शन काटा गया, जिससे उनका व्यापार बुरी तरह प्रभावित हुआ. शुभम सोनी ने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित थी और उन्होंने इस पर सख्त कार्यवाही की मांग की है.

Advertisement

मामले में क्या बोला अधिकारी ?

मामले में ईई टीएल सहारे ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "मैंने दो बार ढाबे में खाना खाया है और दोनों बार पैसा दिया है. लाइन काटने वाली धमकी मैंने नहीं दी. मुझे रात को नूरी कोल्ड स्टोरेज से फोन आया था कि स्पार्किंग हो रही है, इसलिए थोड़ी देर के लिए लाइट बंद की गई थी."

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

CCTV फुटेज हुई VIRAL

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिससे मामला और गर्म हो गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों से बयान लिए जा रहे हैं. बालोद जिले में इस घटना ने बिजली विभाग के अधिकारियों के व्यवहार पर सवाल खड़े कर दिए हैं और इस मामले में उचित न्याय की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज