आशंका: क्या जहरीले शराब है युवकों की मौत की वजह, कांग्रेस विधायक ने खड़े किए सवाल

Poisonous Liquor: जांजगीर चांपा जिला के बुड़गहन गांव में दो युवको की संदिग्ध मौत के बाद सियासत गरमाने लगी. कांग्रेस विधायक ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. आशंका ये भी जताई जा रही है कि क्या जहरीली शराब पीने की वजह से युवकों की मौत हुई है. हालांकि, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. पुलिस की जांच के बाद ही सच सामने आ पाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
आशंका: क्या जहरीले शराब है युवकों की मौत की वजह, कांग्रेस विधायक ने खड़े किए सवाल.

Chhattisgarh News Today : छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिला के बुड़गहन गांव में दो युवको की संदिग्ध मौत हो गई. एक ही गांव के दो युवकों की मौत के बाद परिजन और गांव वाले इसे संदिग्ध बता रहे हैं. वहीं, इस मामले में बलौदा पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं, और मामले में एफएसएल जांच मे भेजने की तैयारी में है.

बलौदा थाना क्षेत्र के बुड़गहन  गांव में शनिवार की रात तीन रिस्तेदार सड़क किनारे बने पुल के ऊपर बैठकर शराब पीने की योजना बनाई, जिसमे रुपेश सांडे, समारु उर्फ़ शिवा बंजारे साथ उनका मामा सुख सागर कुर्रे भी शराब पीने पहुंचा.

जांच की मांग की

सुख सागर के मोबाइल में फोन आने के कारण कुछ दूर जाकर बात करने लगा, और रुपेश और शिवा शराब पी लीं और कुछ समय बाद दोनों लड़खड़ाने लगे, जिसे देख सुख सागर ने घर का दरबाजा खुलवाया और परिजनों को दोनों की तबीयत बिगड़ने की सूचना दी,जिसके बाद आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा लाया गया. जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने दोनों युवकों की मौत की वजह क्या हैं इसकी जांच की मांग की है.

पुलिस जल्द करेगी खुलासा

वहीं, इस मामले मे बलौदा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया. बलौदा थाना प्रभारी ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दो लोगों की मौत की सूचना मिली. इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया और फोरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Satna में किस काम के इतने अमृत सरोवर, सौ फीसदी बारिश के बाद भी जल क्षमता क्यों है शून्य

कांग्रेसी विधायक व्यास कश्यप की एक्शन की मांग

बुड़गहन गांव में एक साथ दो युवको की मौत के मामले मे राजनीति गरमाने लगी है. कांग्रेसी विधायक व्यास कश्यप ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है, व्यास कश्यप ने दोनों युवकों के असमय हुए मौत के मामले में संवेदना प्रकट की. परिवार के प्रति सहानुभूति जताते हुए शराब में जहर कहां मिला. इसका परीक्षण कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Advertisement

ये भी पढ़ें- DA Hike News: एमपी सरकार के कर्मचारियों की हुई हैप्पी दीवाली, एक साथ खाते में आएंगे 56,400 रुपये तक