NEET PG Exam Cancel पर फूटा छात्रों का गुस्सा, कहा- सिस्टम से भरोसा...

NEET PG Exam Cancellation : देश के अलग-अलग मेडिकल कॉलेज के छात्र NEET PG का एग्जाम देने के लिए रायपुर पहुंचे लेकिन यहां पहुंचते ही छात्रों को परीक्षा कैंसिल की खबर मिली जिससे छात्र परेशान हो गए. अब छात्रों का कहना है ये सिस्टम से विश्वास उठने जैसा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

NEET PG Exam Cancellation : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने रविवार को 1,563 छात्रों के लिए NEET PG का फिर से आयोजन किया था. ये परीक्षा चंडीगढ़, छत्तीसगढ़, गुजरात, मेघालय और हरियाणा में आयोजित की गई थी. इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ में भी ये परीक्षा होनी थी. प्रदेश के अलग-अलग मेडिकल कॉलेज के छात्र NEET PG का एग्जाम देने के लिए रायपुर पहुंचे लेकिन यहां पहुंचते ही छात्रों को परीक्षा कैंसिल की खबर मिली जिससे छात्र परेशान हो गए. अब छात्रों का कहना है ये सिस्टम से विश्वास उठने जैसा है.

एग्जाम कैंसिल पर क्या बोले छात्र ?

मामले पर NDTV ने छात्रों से बातचीत की तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. इसे लेकर डॉ अंशिका ने NDTV से कहा कि मैं NEET PG के एग्जाम की तैयारी घर से कर रही थी. कल मैं सोने वाली थी तभी मेरे दोस्त का  कॉल आया की एग्जाम पोस्टपोन हो गया है... ऐसे में पहले मुझे विश्वास नहीं हुआ.

कहा- सिस्टम से भरोसा उठने जैसा

वहीं, अन्य छात्र डॉ आयुष का कहना है कि एग्जाम देने के लिए कल में अंबिकापुर आया. जब हमें पता चला तो सुनकर काफी दुख हुआ क्योंकि हमने पूरी तैयारी कर ली थी. इसी तरह एक और छात्र ने कहा कि ये गलत है. इस तरह एग्जाम ना होने से बहुत बुरा लगता है. ये सब सिस्टम से भरोसा उठने जैसा है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

देश भर में मामले ने पकड़ा जोर

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में NEET PG की परीक्षा में गड़बड़ी के चलते विद्यार्थी परिषद ने NTA के खिलाफ आंदोलन करते हुए पूरे देश में मोर्चा खोल दिया था. इस विषय में CBI जांच की मांग की गई है. वहीं, पोस्टपोन हुए एग्जाम की नई तारीखे जारी की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article