विज्ञापन

MCB: प्रेम प्रसंग के चलते हुए हत्या, पत्नी के कहने पर प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट, फरसे से गला रेता

CG Crime News: मनेंद्रगढ़ में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी पत्नी के कहने पर उसके प्रेमी ने धारदार हथियार से हमला कर पति की हत्या कर दी. सोमवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया.

MCB: प्रेम प्रसंग के चलते हुए हत्या, पत्नी के कहने पर प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट, फरसे से गला रेता
पुलिस ने हत्या को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले (MCB District) में प्रेम प्रसंग और हत्या (Love Affair and Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस (MCB Police) ने एक हफ्ते पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. बता दें कि जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले हफ्ते खून से लथपथ एक युवक की लाश मिली थी. पुलिस ने अब इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है. मृतक की पत्नी के कहने पर उसके प्रेमी ने सुनियोजित तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

एडिशनल एसपी अशोक वाडेगांवकर और एसडीओपी ए टोप्पो ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वारदात वाले दिन 22 जुलाई को ग्राम पंचायत बिहारपुर में सड़क किनारे सरई जंगल के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. उसकी गर्दन, सिर व गाल पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले थे. हत्या का मामला प्रतीत होने पर केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया. 25 जुलाई को उमा गुप्ता ने अपने दोनों बच्चों, भाई और देवर के साथ सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ में उपस्थित होकर शव की पहचान अपने पति वीरेंद्र कुमार गुप्ता के रूप में की.

पत्नी और प्रेमी में बिना बताए की शादी

जांच के दौरान हत्या करने वाले का कनेक्शन अंबिकापुर से होना पाए जाने पर स्पेशल टीम अंबिकापुर पहुंची और संदेही विश्वनाथ चौधरी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इसके बाद उसने बताया कि वह मृतक वीरेंद्र गुप्ता से परिचित था और उसके घर आना-जाना लगा रहता था. वीरेंद्र वर्ष 2022 में जेल में बंद था. इस बीच उसने और मृतक की पत्नी उमा गुप्ता दोनों ने सहमति से बिना किसी को बताए वर्ष 2022 में मंदिर में शादी की थी.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक की पत्नी उमा गुप्ता अपने पति वीरेंद्र के साथ नहीं रहना चाहती थी, क्योंकि वह नशे में आए दिन मारपीट करता था. यही वजह है कि मृतक को रास्ते से हटाने के लिए दोनों मौके का इंतजार कर रहे थे. इस बीच 21 जुलाई को वीरेंद्र और आरोपी जनकपुर के लिए रवाना हुए. इसी बीच मृतक की पत्नी ने आरोपी से कहा कि रास्ते से हटाने का यह सही मौका है.

जंगल में कार रोककर की हत्या

मृतक और आरोपी अपनी कार में अंबिकापुर से दिन में लगभग 2 से 3 बजे जनकपुर के लिए रवाना हुए. जनकपुर से वापसी के दौरान आरोपी, वीरेंद्र गुप्ता को कार में शराब पिलाते आ रहा था. बिहारपुर के जंगल में कुछ देर के लिए दोनों उतरे. इसी समय कार से फरसा निकालकर आरोपी ने गर्दन, सिर व गाल पर जोरदार वार कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद आरोपी कार लेकर भाग गया और कुछ देर बाद उमा को फोन कर बताया काम हो गया है.

यह भी पढ़ें - CG News: सीएम साय ने किया बड़ा ऐलान, विकसित छत्तीसगढ़ का विजन डॉक्यूमेंट होगा तैयार

यह भी पढ़ें - Surguja Collector School Visit: कलेक्टर साहब स्कूल पहुंचकर बन गए छात्र, तो बच्चों ने ऐसे ली क्लास...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
MCB: प्रेम प्रसंग के चलते हुए हत्या, पत्नी के कहने पर प्रेमी ने पति को उतारा मौत के घाट, फरसे से गला रेता
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close