नदी में डूबा पिकनिक मनाने गया MBBS सेकंड ईयर स्टूडेंट, घंटों तलाशते रहे गोताखोर, 4 घंटे बाद मिली लाश

MBBS Student Drowned Death: कॉलेज से छुट्टी लेकर सिंगिटाना नदी के पास 7 मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ गए पिकनिक पर गए एबीबीएस सेकेंड ईयर छात्र ईशु चंद्राकर नदी में नहाने के दौरान डूब गया. कवर्धा निवासी ईशु के रेस्क्यु के लिए SDRF की टीम ने घंटों पसीने बहाए, लेकिन 4 घंटे बाद उसकी लाश बरामद हुई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

MBBS Student Drowned: अंबिकपुर जिले के राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंह देव मेडिकल कॉलेज में एबीबीएस सेकेंड ईयर में पढ़ रहे एक छात्र की नदी में डूबने से मौत हो गई. रविवार को मेडिकल कॉलेज के कुल 7 छात्र 2 दिन की छुट्टी लेकर पिकनिक मनाने निकले थे. इस दौरान नदी में नहाने उतरे एमबीबीएस सेकेंड ईयर छात्र ईशु चंद्राकर की नदी डूबने से मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने घंटों बाद उसकी लाश बरामद की.

कॉलेज से छुट्टी लेकर सिंगिटाना नदी के पास 7 मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ गए पिकनिक पर गए एबीबीएस सेकेंड ईयर छात्र ईशु चंद्राकर नदी में नहाने के दौरान डूब गया. कवर्धा निवासी ईशु के रेस्क्यु के लिए SDRF की टीम ने घंटों पसीने बहाए, लेकिन 4 घंटे बाद उसकी लाश बरामद हुई. 

मृतक के साथ 6 और मेडिकल छात्र भी गए थे पिकनिक

मामले की जांच में जुटी मणिपुर पुलिस ने बताया कि मृत एबीबीएस स्टूडेंट का शव मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की जाएगी. कवर्धा निवासी मृतक ईशु चंद्राकर के साथ पिकनिक पर 6 छात्र थे, जिनकी पहचान सौरभ चंद्राकर, मुकेश, प्रांजल पैकरा,कमलेश सलाम, मनीष साहू व शुभम प्रधान के रूप में हुई है.

थाना प्रभारी ने तुरंत SDRF की टीम को मौके पर बुलाया

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार सुबह मणिपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम मेंड्रा स्थित सिंगिटाना नदी में पिकनिक पर गए मेडिकल कॉलेज छात्रों में से एक छात्र नदी में डूब गया है. मामले पर कार्रवाई करते हुए मणिपुर थाना प्रभारी दुर्गेश्वरी चौबे टीम के साथ मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने तत्काल SDRF की टीम को मौके पर बुलाया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक MBBS सेकंड ईयर का छात्र था. शनिवार को 7 मेडिकल छात्र घूमने निकले थे. उदयपुर कुंवरपुर बांध के रेस्ट हाउस में शनिवार को पार्टी के बाद रविवार सुबह सभी अंबिकापुर जा रहे थे, लेकिन दोस्त के साथ नदी में नहाने उतरे छात्र की डूबने से मौत हो गई.

4 घंटे के प्रयास के बाद नदी से बाहर निकाला गया शव

SDRF की टीम के गोताखोर नदी में डूबे छात्र की घंटों तलाश की और करीब 4 घंटे के अथक प्रयास के युवक का शव नदी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने युवक के शव मिलने के बाद मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है. मृतक के परिजनों को इस मामले की सूचना देने के बाद शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मर्चुरी में रख दिया गया है.

Advertisement

कॉलेज से छुट्टी लेकर पिकनिक आए थे मेडिकल के छात्र

थाना प्रभारी दुर्गेश्वरी चौबे ने बताया कि मृतक राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंह देव मेडिकल कॉलेज में MBBS सेकंड ईयर का छात्र था. शनिवार को कुल 7 मेडिकल छात्र घूमने निकले थे. उदयपुर कुंवरपुर बांध के रेस्ट हाउस में शनिवार को पार्टी की और रविवार सुबह सभी अंबिकापुर जा रहे थे, लेकिन दोस्त के साथ नदी में नहाने उतरे मृतक की डूबने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-Baba Siddiqui Murder: मुंबई पुलिस ने की चौथे आरोपी की पहचान, मध्य प्रदेश में हो सकता है तीसरा आरोपी शिवा

Advertisement