Advertisement

राज्यों में भी नहीं टिक पाएगा विपक्षी गठबंधन... रायपुर में मनोज तिवारी ने 'इंडिया' पर साधा निशाना

भाजपा सांसद तिवारी ने छत्तीसगढ़ में पार्टी की परिवर्तन यात्रा की सराहना करते हुए कहा कि परिवर्तन की लहर राज्य की सड़कों, गांवों और शहरों में साफ महसूस की जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 16 mins
रायपुर पहुंचे मनोज तिवारी

Chhattisgarh Assembly Election : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बुधवार को दावा किया कि सनातन धर्म को नष्ट करने की बात करने वाला विपक्षी गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (I.N.D.I.A.) अब राज्यों में भी टिक नहीं पाएगा. बिलासपुर और मुंगेली जिलों में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे तिवारी ने राजधानी रायपुर (Raipur) में विमानतल पर पत्रकारों के साथ बातचीत में यह दावा किया. तिवारी ने साथ ही कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनावों में सांसदों को मैदान में उतारने की भाजपा की रणनीति से पता चलता है कि पार्टी चुनावों को कितनी गंभीरता से ले रही है.

छत्तीसगढ़ राज्य में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए जारी अपनी दूसरी सूची में भाजपा ने सात सांसदों को मैदान में उतारा है. इनमें तीन केंद्रीय मंत्री और एक राष्ट्रीय महासचिव शामिल हैं. कांग्रेस ने दावा किया है कि भाजपा के पास विधानसभा चुनावों के लिए चेहरे नहीं हैं इसलिए वह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में सांसदों को चुनाव मैदान में उतार रही है.

Advertisement
इस बारे में पूछे जाने पर तिवारी ने कहा, 'यदि सांसद विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं तो यह स्पष्ट है कि हम चुनावों को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. अगर वे (कांग्रेस) सोचते हैं कि हम चुनावों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं तो यह उनकी रणनीति है.'

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली जनहित याचिका, PMLA की संवैधानिक वैधता को दी थी चुनौती

Advertisement

'राज्यों में भी नहीं टिक पाएगा विपक्षी गठबंधन' 
मनोज तिवारी ने कहा, 'सबसे बड़ी बात यह है कि वे (कांग्रेस) किस आधार पर जीतेंगे? उन्होंने एक गठबंधन बनाया है जिसका कहना है कि वह सनातन धर्म को नष्ट कर देगा. सुशासन के मामले में वे (कांग्रेस) भाजपा या राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से आगे नहीं हैं. यदि वे सनातन धर्म को नष्ट करने के एजेंडे के साथ आगे बढ़ रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि वे किसी भी राज्य में टिक पाएंगे.' तमिलनाडु के मंत्री और द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों से करने और इसके उन्मूलन का आह्वान करने के बाद भाजपा कांग्रेस पर निशाना साध रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : Raipur: छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का समापन समारोह आज, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

'सड़कों पर महसूस हो रही परिवर्तन की लहर'
द्रमुक, दो दर्जन से अधिक विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) का एक घटक है. भाजपा सांसद तिवारी ने छत्तीसगढ़ में पार्टी की परिवर्तन यात्रा की सराहना करते हुए कहा कि परिवर्तन की लहर राज्य की सड़कों, गांवों और शहरों में साफ महसूस की जा सकती है. उन्होंने कहा कि लोग राज्य में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ स्वेच्छा से खड़े हो रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: