CG: त्रिपुरा राइफल्स के जवान ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस ने शुरु की जांच

CG News: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक जवान ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कोरबा:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से जवान के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. कोरबा जिले में साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) में तैनात त्रिपुरा राइफल्स के जवान ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये है मामला

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी कोल इंडिया के तहत संचालित एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना में सुरक्षा के लिए तैनात त्रिपुरा राइफल्स के जवान आजाद सिंह ने अपने एके-47 राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. एसईसीएल के जनसंपर्क अधिकारी सनिष चंद्रा ने बताया कि जानकारी मिली है कि सिंह पारिवारिक विवाद के कारण पिछले कुछ समय से तनाव में था. शुक्रवार को उसकी ड्यूटी खदान में लगी थी. रात लगभग 10 बजे सिंह ने अपनी सर्विस राइफल से अपने सीने में गोली मार ली.

ये भी पढ़ें 

चंद्रा ने बताया कि जब खदान में तैनात अन्य जवानों ने गोली चलने की आवाज सुनी तब वह सिंह के करीब पहुंचे तब उन्हें घटना के बारे में पता चला. घटना की सूचना पुलिस और एसईसीएल के उच्च अधिकारियों को दे दी गई है.

कोरबा जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि जवान राजस्थान का रहने वाला था. जानकारी मिली है कि उनका अपनी पत्नी से कुछ विवाद था, जो इस समय राजस्थान में हैं. परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें CG: चाय बेचने वाले ने की 100 करोड़ की ठगी! 400 लोगों को ऐसे फंसाया जाल में, पूरा मामला जान चौंक जाएंगे आप

Advertisement

Topics mentioned in this article