Indian Railways: यात्री गण कृपया ध्यान दें! इस रूट की चार ट्रेनें हुईं रद्द, यहां देखें लिस्ट

Indian Railways News: दक्षिण पूर्व रेलवे रूट के में चक्रधरपुर रेल मंडल में हुए रेल हादसे का असर साफ तौर पर देखा जा सकता है. इस रेल दुर्घटना की वजह से रेलवे प्रशासन के द्वारा 4 ट्रेनों को रद्द किया गया है. देखें डिटेल्स.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Indian Railways Update News: दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत बड़ा बाम्बो स्टेशन में 12810 हावड़ा-सीएसएमटी मुंबई मेल के बेपटरी होने के कारण दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से संबंधित कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. रेलवे की आधिकारिक जानकारी के अनुसार चार ट्रेनों को 1 अगस्त के लिए रद्द किया गया है. वहीं, घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है. जानकारों की मानें तो जल्द ट्रैक सही करके ट्रेनों का संचालन कुशल रूप से किया जाएगा.

ये हैं रद्द होने वाली ट्रेनें..

दिनांक 01 अगस्त 2024 को टाटानगर से चलने वाली 18109 टाटानगर-नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी एक्सप्रेस रद्द रहेगी.
दिनांक 01 अगस्त 2024 को नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी से चलने वाली 18110 नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी-टाटानगर एक्सप्रेस रद्द बिलासपुर स्टेशन में समाप्त होगी और  बिलासपुर-टाटानगर के मध्य रद्द रहेगी.
दिनांक 01 व 02 अगस्त 2024 को एलटीटी से चलने वाली 18029 एलटीटी-शालीमार एक्सप्रेस रद्द रहेगी.
दिनांक 01 अगस्त 2024 को सीएसएमटी से चलने वाली 12261 सीएसएमटी-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस रद्द रहेगी.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: यात्रीगण कृपया दें! इस Route पर कैंसल रहेंगी ये 59 ट्रेन, देखें पूरी लिस्ट

कुछ ट्रेनों को कैंसिल भी किया गया था.

बता दें, बीते दिन भी चक्रधरपुर रेलवे मंडल में हुए रेल हादसे के बाद बिलासपुर रेल मंडल  से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों के टाइम टेबल और रूट में परिवर्तन किया गया था. इसके अलावा कुछ ट्रेनों को कैंसिल भी किया गया था. अब एक अगस्त को इसी क्रम में कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बिजली की दरों में वृद्धि कर फंसी साय सरकार, प्रदेशभर में डेढ़ सौ से ज़्यादा मिनी स्टील प्लांट हुए 'ठप्प'