Crime News: प्रेमिका ने सहेली के साथ मिलकर प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान...

Crime News: जानकारी के मुताबिक ग्राम पुटसुरा निवासी 18 साल के मृतक वीरेंद्र यादव अपनी बहन पुनीता यादव के साथ बलरामपुर शहर के वार्ड क्रमांक 2 मरियम पारा में रहकर कॉलेज में पढ़ाई करता था. बीते मंगलवार के दिन दोपहर उसकी बहन को एक युवक ने फोन कर बताया कि उसका भाई बेहोशी की हालत में किसी युवती के घर के बाहर पड़ा हुआ है. इसके बाद मृतक की बहन मौके पर पहुंची और अपने भाई को लोगों की मदद से हॉस्पिटल लेकर पहुंची.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक लड़की ने अपनी सहेली के साथ मिलकर अपने प्रेमी की ही हत्या कर दी. दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के एक घर में 18 साल की छात्र की लाश मिली थी. जिसके बाद बलरामपुर सिटी कोतवाली पुलिस ने शक के आधार पर मृतक युवक की प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने जांच -पड़ताल और पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया.

पुलिस ने बताया कि मरने वाला युवक जबरन रेप करने की कोशिश कर रहा था. जिससे नाराज होकर दोनों ने मिलकर नायलॉन की रस्सी गले में फंसा कर खींच दी. जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

मृतक अपनी बहन के घर रह रहा था

जानकारी के मुताबिक ग्राम पुटसुरा निवासी 18 साल के मृतक वीरेंद्र यादव अपनी बहन पुनीता यादव के साथ बलरामपुर शहर के वार्ड क्रमांक 2 मरियम पारा में रहकर कॉलेज में पढ़ाई करता था. बीते मंगलवार के दिन दोपहर उसकी बहन को एक युवक ने फोन कर बताया कि उसका भाई बेहोशी की हालत में किसी युवती के घर के बाहर पड़ा हुआ है. इसके बाद मृतक की बहन मौके पर पहुंची और अपने भाई को लोगों की मदद से हॉस्पिटल लेकर पहुंची. वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी मृतक की बहन ने पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही एसडीओपी बलरामपुर और कोतवाली थाना प्रभारी बाल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप कर मामले की जांच में जुट गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें Mukhtar Ansari Death: खानदानी मुख्तार अंसारी कैसे बना माफिया? कुछ दिन पहले कहा, "जेल में दिया जा सकता है धीमा जहर"

Advertisement

दम घुटने से युवक की हो गई मौत

मृतक की प्रेमिका ने बताया कि उसका मृतक वीरेंद्र यादव के साथ काफी दिनों से लव अफेयर चल रहा था और वो अक्सर फोन पर बातचीत किया करते थे. वहीं बीते होली के दिन मृतक उसके रूम पर आया और उसने देखा कि रूम पर उसकी प्रेमिका के साथ उसकी सहेली भी है, फिर क्या था मृतक की नियत बिगड़ गई. उसने दोनों के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का मृतक की प्रेमिका ने विरोध किया लेकिन मृतक युवक नही माना जिससे आक्रोशित होकर दोनों ने घर में रखें नायलॉन की रस्सी को के गले में डालकर खींच दिया जिससे युवक की दम घुटने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election से पहले पूर्व विधायक को सात साल पुराने मामले में भेजा जेल, जानिए क्या था...

Topics mentioned in this article