हैवानियत! पहले बहला - फुसलाकर घूमाने के बहाने ले गए जंगल, फिर नाबालिग के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप...

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के जशपुर से दिल दहलाने वाली खबर आई है. यहां एक नाबालिग बालिका के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chhattisgarh News: नाबालिग बालिका के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से एक नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिले के सन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नाबालिग बालिका के साथ 6 युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दो बालिका शादी समारोह में शामिल होने जा रही थीं, पहले तो कुछ युवक इन्हें बहला-फुसलाकर जंगल ले गए फिर वहां इस घटना का अंजाम दे दिया. एक बालिका इनके चंगुल से भागने में सफल रही.

शादी समारोह में शामिल होने जा रही थीं

दरअसल सन्ना थाने के एक गांव में बीते शाम दो नाबालिग बालिका शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी. इस दौरान कुछ युवक उन्हें बहला - फुसलाकर जंगल घूमने के बहाने जंगल की ओर ले गए और उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इनके बीच से एक बालिक अपनी जान बचाकर भाग निकली, वहीं दूसरी बालिका के साथ 6 लड़को ने बारी - बारी से दुष्कर्म किया.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस घटना के बाद जान बचा कर भागने वाली बालिका ने घटना अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद बालिका सहित परिजनों ने सन्ना थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल इस घटना को संज्ञान में लेते हुए टीम बनाकर सभी आरोपियों को अलग -अलग जगह से गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की. इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 366 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है. आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. आपको बता दें इन 6 आरोपियों में से 4 युवक नाबालिग हैं.

ये भी पढ़ें Delhi Calling: नवनिर्वाचित सभी 29 सांसदों को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम मोहन यादव भी रहेंगे मौजूद

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election Results: पिता बेटे को और बेटा पिता को नहीं दिलवा पाया बढ़त, ये है कमलनाथ-कांतिलाल की कहानी

Advertisement

Topics mentioned in this article