Chhattisgarh: सीएम साय का फिर दिल्ली बुलावा, हाईलेवल मीटिंग में हो सकती है कैबिनेट विस्तार पर चर्चा 

Vishnu Cabinet News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का फिर से दिल्ली बुलावा आया है. वे आज दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं. आलाकमान से कैबिनेट विस्तार पर चर्चा तय मानी जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) आज फिर से राजधानी दिल्ली रवाना हो रहे हैं. यहां उनकी आलाकमान से मीटिंग तय मानी जा रही है. सीएम साय के दौरे की खबर के बीच फिर से प्रदेश में कैबिनेट के विस्तार की चर्चा की शुरू हो गई है. 

ये मंत्री भी जा सकते हैं दिल्ली 

लोकसभा चुनाव निपटते ही छत्तीसगढ़ में कैबिनेट के विस्तार की प्रतीक्षा की जा रही है. सीएम साय के दिल्ली दौरे की खबर के बीच कैबिनेट विस्तार पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. आज 17 जुलाई को एक बार फिर से सीएम साय का दिल्ली बुलावा आया है. यहां हाई लेवल के साथ मीटिंग तय मानी जा रही है. सीएम साय BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) सहित शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर मंत्रिमंडल के विस्तार समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. डिप्टी सीएम अरुण साव (Arun Sao) और विजय शर्मा  (Vijay Sharma) भी रात की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे. वित्त मंत्री ओपी चौधरी (OP Chaudhary)भी दिल्ली जा सकते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें Muharram Special : 27 सालों से मशहूर है MP में इस जगह का ताजिया, मन्नतें पूरी हुई तो ये किया

Advertisement

कल भी कार्यक्रम 

सीएम साय कल 18 जुलाई को सीनियर जर्नलिस्टों के साथ सेशन में शामिल होंगे. ऐसे में गुरुवार को होने वाला जनदर्शन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. दरअसल विष्णु कैबिनेट (Vishnu Cabinet) में दो विधायकों को शामिल किया जाना लगभग तय है. इसमें नए -पुराने कई चेहरे मंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें CG News: छत्तीसगढ़ को मिलेंगे पांच राष्ट्रीय पुरस्कार, बिलासपुर-रायगढ़ समेत ये नगरीय निकाय होंगे सम्मानित

Topics mentioned in this article