विज्ञापन
Story ProgressBack

Ambikapur: पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिला के गले से स्कूटी सवार युवक ने छीनी चैन, देखें वीडियो

CG News: अंबिकापुर में स्कूटी सवार युवक ने एक वृद्ध महिला के गले से चेन लूट लिया. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Read Time: 3 min
Ambikapur: पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिला के गले से स्कूटी सवार युवक ने छीनी चैन, देखें वीडियो

Chain Snatching Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर से चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) का मामला सामने आया है. अंबिकापुर (Ambikapur) के नवापारा मोहल्ले में बीती रात करीब 9 बजे एक बुजुर्ग महिला से एक स्कूटी सवार युवक ने सोने की चैन लूट ली और भाग निकला. बुजुर्ग महिला वाकर से घर जा रही थी, तभी ये घटना हुई. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है. वहीं पुलिस (Ambikapur Police) मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की खोजबीन में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बुजुर्ग महिला से पता पूछने के बहाने रुका और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर भाग निकला. इस दौरान महिला के हाथ से वाकर छूट गया और वह सड़क पर गिरकर घायल हो गई.

वृद्ध महिला को लगी चोट

बताया जा रहा है कि नावापारा के महाकालेश्वर शिव मंदिर के सामने व्यवसायी परिवार की वृद्ध महिला सुमित्रा सोनी दुकान से उठकर गली से होते हुए घर जा रही थी. उसी समय एक अज्ञात स्कूटी चालक ने सुमित्रा सोनी के पास रुक कर किसी का पता पूछा. चलते-चलते वृद्ध महिला ने उसे पता भी बताया, इसी दौरान स्कूटी चालक ने सुमित्रा सोनी के गले से सोने की चेन खींच ली. इस दौरान सुमित्रा सोनी गिर गईं और उन्हें चोटें आई. वहीं लूट के बाद स्कूटी चालक भाग निकला. 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

वृद्ध महिला सुमित्रा सोनी के शोर मचाने पर उसकी बहू सीमा सोनी और पोती निशा सोनी दौड़कर मौके पर पहुंचे और उन्हें उठाया. सुमित्रा सोनी के पोते प्रशांत सोनी ने वारदात की रिपोर्ट गांधी नगर थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 392 का अपराध दर्ज किया है. चेन करीब डेढ़ तोले का बताया जा रहा है. गांधीनगर पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो सके.

यह भी पढ़ें - MP News: स्कूलों में खुलेआम लूट, पिज्जा पार्टी के नाम पर छात्र-छात्राओं से वसूले जा रहे 5000 रुपये

यह भी पढ़ें - बीमार है सिस्टम ! 5 दिनों तक अंधेरे में डूबा रहा डिंडौरी का सरकारी अस्पताल, मोबाइल की रोशनी में हुई महिला की डिलीवरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close