विज्ञापन

Bomb Threat To Air India Flight: राजनांदगांव के नाबालिग ने दी थी फ्लाइट को उड़ाने की धमकी, मुंबई उठाकर ले गई स्पेशल पुलिस

Air India Flight Threatened To Bomb: सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए एयर इंडिया क विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स राजनंदनगांव के एक कारोबारी का पुत्र निकला. नाबालिग आरोपी से पूछताछ के लिए राजनांदगांव पहुंची मुंबई पुलिस की 5 सदस्यीय टीम नाबालिग से पूछताछ कर रही है. 

Bomb Threat To Air India Flight: राजनांदगांव के नाबालिग ने दी थी फ्लाइट को उड़ाने की धमकी, मुंबई उठाकर ले गई स्पेशल पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bomb Threat To Air India Flight: मुंबई से न्यूयार्क जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का निकला. एक पुलिसकर्मी ने नाम नहीं छापने के शर्त पर बताया कि मुंबई पुलिस की टीम नाबालिक को अपने साथ मुंबई लेकर गई है. बम की धमकी के बाद दिल्ली में लैंड कराए गए एयर इंडिया की विमान संख्या AI 119 के सभी पैसंजर को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारकर सर्च किया गया था.

सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए एयर इंडिया क विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स राजनंदनगांव के एक कारोबारी का पुत्र निकला. नाबालिग आरोपी से पूछताछ के लिए राजनांदगांव पहुंची मुंबई पुलिस की 5 सदस्यीय टीम नाबालिग से पूछताछ कर रही है. 

मुंबई पुलिस ने आरोपी समेत 5 नाबालिगों को हिरासत में लिया है

रिपोर्ट के मुताबिक राजनंदगांव पहुंची मुंबई पुलिस की 5 सदस्यीय विशेष टीम विमान को उड़ाने की धमकी देने वाले 17 वर्षीय कारोबारी पुत्र को अपने साथ लेकर मुंबई गई है और अभी उससे पूछताछ चल रही है. मुंबई पुलिस की स्पेशल टीम नाबालिग के साथ  4 अन्य नाबालिग संदेहियों को हिरासत में लिया है और उनसे भी में पूछताछ कर रही है. 

 फ्लाइट नंबर AI 119 की दिल्ली एयरपोर्ट कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

बीते दिन मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट नंबर AI 119 में बम होने का ट्वीट होने से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग दिल्ली एयरपोर्ड पर करानी पड़ी थी. मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर ने एक विशेष जांच टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व 2015 बैच के IPS, मुंबई पुलिस के DCP मनीष कलवानिया कर रहे हैं.

सोमवार सुबह मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे एयर इंडिया विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद विमान को दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया. विमान को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया और पैसेजर्स को नीचे उतारकर विमान की तलाशी ली गई.

मुंबई ले गई राजनांदगाव नाबालिग से पूछताछ कर रही है टीम

रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन एयर लाइंस की फ्लाइट को बम से उडा़ने के ट्विट को लेकर मुंबई पुलिस की नाबालिग से पूछताछ जारी है. सूत्रों के अनुसार नाबालिग के मोबाइल से कुछ सबूत मुंबई पुलिस की स्पेशन टीम ने रिकवर किया है. नाबालिग को राजनांदगांव पुलिस के सहयोग से पकड़ा और जांच के लिए मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले गई है.

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी 

गौरतलब है सोमवार की सुबह मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे एयर इंडिया के विमान को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद हवाई जहाज को दिल्ली की तरफ डायवर्ट कर दिया गया और विमान को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया और विमान पैसेजर्स को नीचे उतारकर विमान की तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ें-तंदूरी रातें कर रही हैं आपकी सुबह खराब, बैन के बावजूद राजधानी में जारी है जहरीले धुंए का कारोबार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
CG News: नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए गंवा दी अपनी जान, घर पहुंचा पार्थिव शरीर तो पूरे गांव की हो गई आंखें नम
Bomb Threat To Air India Flight: राजनांदगांव के नाबालिग ने दी थी फ्लाइट को उड़ाने की धमकी, मुंबई उठाकर ले गई स्पेशल पुलिस
Fingeshwar Dussehra Crowds of devotees gathered Mauli maa temple special belief in Gariaband
Next Article
फिंगेश्वर का अनूठा दशहरा: मौली मां के चमत्कारी मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब, जानें-क्या है विशेष मान्यता
Close