BJP कार्यकर्ता की दबंगई ! अस्पताल में घुसकर की मारपीट, CCTV फुटेज वायरल

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में BJP कार्यकर्त्ता की दबंगई का मामला सामने आया है. जहां BJP कार्यकर्त्ता ने तैश में आकर एक हॉस्पिटल स्टाफ के साथ मारपीट की. इस घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में BJP कार्यकर्त्ता की दबंगई का मामला सामने आया है. जहां BJP कार्यकर्त्ता ने तैश में आकर एक हॉस्पिटल स्टाफ के साथ मारपीट की. इस घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है. बताया जा रहा है कि BJP कार्यकर्त्ता ने एक प्राइवेट अस्पताल में घुसकर हॉस्पिटल स्टाफ के साथ मारपीट की. घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि घटना कुसमुंडा निवासी सुनीता यादव की खराब स्थिति के चलते जेपी सर्जिकल हॉस्पिटल में भर्ती होने से शुरू हुई.

मरीज के परिजनों ने बुलाया

दरअसल, मरीज की स्थिति ऑपरेशन के लायक नहीं थी, जिसके कारण उसे दो दिनों तक भर्ती रखा गया था. मरीज की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल ने उसे हायर सेंटर रेफर करने की सलाह दी. इसी बीच मरीज के परिजनों ने BJP से जुड़े नेता मनीष मिश्रा को बुलाया.

मनीष मिश्रा ने की हाथापाई

अस्पताल पहुंचने पर मनीष मिश्रा और हॉस्पिटल स्टाफ के बीच इलाज के बिल को लेकर बहस शुरू हो गई. बहस के दौरान ताव में आए मनीष मिश्रा ने स्टाफ युगल चंद्रा और अन्य लोगों के साथ मारपीट की. यह पूरी घटना अस्पताल के CCTV कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद दोनों पक्ष सिविल लाइन थाना पहुंचे.

बीते दिनों भी दिखी दबंगई

इस घटना ने BJP शासनकाल के दौरान कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. कुछ दिनों पहले बिलासा ब्लड बैंक में भी BJP कार्यकर्ता ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. इस तरह की घटनाओं से जनता में असंतोष और आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

पुलिस ने दर्ज की FIR

सिविल लाइन पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि CCTV फुटेज की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद से कोरबा में राजनीतिक माहौल भी गर्म हो गया है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article