चरम पर पहुंचा चुनावी प्रचार ! बिलासपुर लोकसभा में नेताओं ने एक-दूसरे पर चलाए 'सियासी तीर'

Chhattisgarh Latest News in Hindi : बात करें बिलासपुर लोकसभा सीट की तो यहां से एक तरफ जहां BJP के प्रत्याशी तोखन साहू भी वोटरों को साधने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस के  प्रत्याशी देवेंद्र यादव चुनावी प्रचार के लिए लगातार आम जनता, युवाओं और महिलाओं के बीच पहुंच रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
चरम पर पहुंचा चुनावी प्रचार ! बिलासपुर लोकसभा में नेताओं ने एक-दूसरे पर चलाए 'सियासी तीर'

Lok Sabha Elections 2024 : छत्तीसगढ़ में दो चरण के चुनाव पूरे हो गए हैं. तीसरे चरण (Chhattisgarh Phase 3 Elections) के चुनाव 7 मई को होने वाले हैं. आखिरी चरण के चुनावों के लिए सियासी प्रचार-पसार अपने चरम पर हैं. बता दें कि 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होने वाली है. बात करें बिलासपुर लोकसभा सीट की तो यहां से एक तरफ जहां BJP के प्रत्याशी तोखन साहू भी वोटरों को साधने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं. तो वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र यादव चुनावी प्रचार के लिए लगातार आम जनता, युवाओं और महिलाओं के बीच पहुंच रहे हैं. 

BJP vs कांग्रेस में दिलचस्प मुकाबला 

BJP प्रत्याशी मोदी लहर की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर देवेंद्र यादव ने कांग्रेस की न्याय योजनाओं को रोजगार और महिला सुरक्षा के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. आज देवेंद्र यादव ने बिलासपुर सीट से BJP के जीते हुए सांसदों पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें म्यूट सांसद कहा. उन्होंने कहा कि अब तक BJP के प्रत्याशियों को जीत तो मिलती रही मगर बिलासपुर के विकास के लिए बीजेपी सांसदों ने कुछ नहीं किया. जनता,महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है. इसलिए बिलासपुर की जनता परिवर्तन चाहती है और कांग्रेस यहां से जीत रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

बीते दिन पुलिस तक पहुंचा था मामला 

जानकारी के लिए बता दें कि 29 अप्रैल को आयोजित राहुल गांधी के सभा के दरमियान झंडा,बैनर,पोस्टर हटाए जाने के विरोध पर प्रत्याशी देवेंद्र यादव और सरकारी अधिकारी कर्मचारियों के बीच हुई बहस को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था. इसे लेकर कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र यादव ने खुद पर FIR दर्ज करने नसीहत दिया था. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज की थी.  इस सवाल का जवाब देते हुए देवेंद्र यादव ने पुलिस को धन्यवाद कहा... और यह भी कहा कि पुलिस चाहे तो उन्हें गिरफ्तारी भी कर सकती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना