मेरा क्या कसूर था मां ? दुधमुंहे बच्चे को सौतेली मां ने पटक-पटक कर मार डाला, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 

Chhattisgarh Crime News : घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला बच्चे की लाश को बिस्तर में कपड़े से ढक कर रख दी और मायके चली गई. जानें क्या है पूरा मामला... 

Advertisement
Read Time: 3 mins

CG Crime News : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतेली मां ने 7 महीने के दुधमुंहे बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला. मामला जिले के सामरी पाठ थाना क्षेत्र का है. हैवानियत की सारी हदें महिला ने तब पार की, जब बच्चे का पिता घर पर नहीं था. इस घटना के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

मर्डर कर मायके भाग गई महिला

दरअसल  बलरामपुर जिले के चुनचुना पचपेड़ी गांव के रहने वाले युवक जेटूआ कोरवा की पहली पत्नी की मौत डिलीवरी के वक़्त हो गई थी. उसने बच्चे को जन्म दिया था. युवक ने महुआ टोली गांव से मनिता कोरवा को सगाई कर अपनी दूसरी पत्नी बनाकर घर लाकर रखा था. 3 जून को अपने बच्चे को घर पर छोड़कर गांव में ही त्यौहार मनाने गया था. इसी बीच बच्चा रो रहा था. जिसे बार-बार सौतेली मां चुप करा रही थी. लेकिन बच्चा चुप नहीं हो रहा था जिससे गुस्सा में आकर मासूम बच्चे को पटक पटक कर हत्या कर दी और उसे कपड़े से ढंककर रख दिया और खुद मायके भाग गई.  

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : बजरंग दल कार्यकर्ताओं की रहस्यमयी मौत की जांच करेगी SIT, सरकार ने इसलिए लिया फैसला

घर लौटा पिता तो उड़ गए होश 

जेटूआ कोरबा जब सरहुल त्यौहार मनाकर घर वापस लौटा तो अपने 7 माह के मासूम बेटे का जमीन पर कपड़े से ढाका लेटा हुआ पाया। जिसे देखते हैं उठाने गया तो पता चला कि वह अब इस दुनिया में नहीं है. इस संबंध में जब अपनी दूसरी पत्नी से पूछा तो आरोपी महिला के द्वारा कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। युवक तुरंत थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध पंजीकृत करते हुए महिला को अपने हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछकी गई तो महिला ने बताया कि बच्चा बार-बार रो रहा था चुप कर रही थी लेकिन चुप नहीं हो रहा था जिससे गुस्से में आकर जमीन पर कई दफा पटक दी, जिसके वजह से उसके सिर पर बहुत चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल महिला आरोपी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक 

Topics mentioned in this article