मोबाइल की धुन में युवक को उफनते बांध को पार करते देख बंध गई सबकी घिग्घी- देखें Video

Video Viral: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक युवक उफनते हुए कन्हर नदी को पार कर गया.इस दौरान युवक मोबाइल फोन में मस्त था. हालांकि युवक को उफनते हुए नदी से जिसने पार करते हुए देखा उसकी सांसे थम गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक युवक का पागलपन देखने को मिला. यहां पानी से खतरों का स्टंट करते हुए एक युवक उफनते हुए कन्हर नदी को पार कर गया. इतना ही नहीं नदी को पार करते हुए युवक मोबाइल फोन में मस्त था. हालांकि इस दौरान युवक को इस तरह से जिसने नदी को पार करते देखा उसकी सांसे थम गई. अब युवक के पानी के साथ खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जान जोखिम में डाल कर उफनते हुए नदी को किया पार

दरअसल, बीते दो दिनों से बलरामपुर में लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में रामानुजगंज शहर से होकर बहने वाली कन्हर नदी उफान पर है. नदी में जलस्तर बढ़ चुका है और तेज बहाव भी है, जिसके बाद से नदी के बांध से लोगों का आना-जाना बंद हो गया है. इसी बीच एक युवक अपने जान को जोखिम में डालकर और मोबाइल में वीडियो देखते हुए मस्ती भरे अंदाज में उफनते नदी को पार कर गया. हालांकि युवक को इस अंदाज में जिसने भी देखा वो हैरत में पड़ गया. 

जिसने युवक को देखा उसकी थम गई सांसे

बता दें कि युवक को जान जोखिम में डालकर स्टंट करते देख नदी के दोनों किनारों पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई. इतना ही नहीं इस दौरान लोगों की सांसे भी रुक गई. भीड़ चिल्लाते हुए युवक का वीडियो बनाने लगा. सभी को लग रहा था कि वो नदी में बह जाएगा, लेकिन वो अपने मस्ती में मोबाइल देखते बांध को पार कर गया. 

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, युवक रामचंद्रपुर क्षेत्र का था जो अपने परिवार के साथ ऑटो से झारखंड के गोदरमाना बाजार गया था. इस दौरान ऑटो आमंत्रण धर्मशाला के सामने खड़ा करके गोदरमाना गया था. जब वो गोदरमाना बांध से हो कर गया तब बांध के नीचे से पानी जा रहा था, लेकिन दोपहर के बाद नदी में बाढ़ की स्थिति बन गई और बांध के ऊपर से पानी जाने लगा. युवक ने बताया की गोदरमाना बाजार करने के दौरान काफी देर हो गया जिस कारण वो जल्दीबाजी में बांध से ही आ गया.

उफनते नदी को पानी कर गया युवक

जैसे ही युवक बांध से आने लगा तो नदी के दोनों किनारे पर देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन इन सबसे बेखबर युवक अपने ही मस्ती में मोबाइल देखते हुए बांध को पार कर गया. वहीं वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने लगे. सबकी सांसें रुक गई. हालांकि जब युवक बांध को पार कर लिया तब सब ने राहत की सांसें ली. बता दें कि जब युवक बांध को पार कर रहा था तब उफनते नदी की पानी उसके कमर तक थी. 

Advertisement

ये भी पढ़े: आज 2500 करोड़ का बजट पेश करेगी भोपाल 'शहर सरकार', जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ