विज्ञापन
Story ProgressBack

Raipur: मॉल की तीसरी मंजिल से पिता की गोद से फिसलकर गिरा मासूम, घटना सुन कांप जाएगा आपका भी दिल 

CG News: रायपुर के सिटी सेंटर मॉल में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. यहां तीसरी मंजिल से एस्केलेटर पर चढ़ रहे एक पिता की गोद से डेढ़ साल मासूम फिसलकर गिर गया. इस हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. इसका वीडियो देखकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा. 

Raipur: मॉल की तीसरी मंजिल से पिता की गोद से फिसलकर गिरा मासूम, घटना सुन कांप जाएगा आपका भी दिल 

Innocent child slips from father's lap: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) के एक मॉल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एस्केलेटर में चढ़ने के दौरान तीसरी मंजिल से पिता की गोद से डेढ़ साल का मासूम फिसलकर गिर गया. इस हदसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. इस हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है. पूरा मामला रायपुर के देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है.

ऐसे हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक़ रायपुर के रहने वाले राजन कुमार पंडरी के सिटी सेंटर मॉल (City Center Mall Raipur) में एक परिवार के साथ घूमने के लिए गया थे. यहां मॉल के तीसरी मंजिल में जाने के लिए एस्केलेक्टर (Escalator) पर चढ़ रहा था. उसके अपने डेढ़ साल के मासूम राजवीर कुमार को गोद में पकड़े हुए था. जबकि 5 साल के दूसरे बच्चे को एस्केलेटर (Escalator) में चढ़ाने की कोशिश कर रहा था. इस बीच मासूम राजवीर पिता की गोद से फिसलकर सीधे तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा. इस हादसे में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. यह नजारा देखते ही सभी के होश उड़ गए. बच्चे को तुरंत ही बैरन बाजार के हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें: MP में "नेपाल के नोटों" की तस्करी, पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए एक को दबोचा

पुलिस भी कर रही जांच 

इस हादसे के बाद बच्चे की मां बेहोश हो गई. घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि राजन कुमार एक साल के राजवीर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मॉल आए थे. तीसरी मंजिल में खरीददारी करने के बाद वह एस्केलेटर से चौथी मंजिल में जा रहे थे. 5 साल का बच्चा भी एस्केलेटर में चढ़ने लगा. उसे संभालने के प्रयास में बच्चा राजवीर गोद से सीधे नीचे गिर गया. बताया रहा है कि बच्चे के मौत को सूचना मिलते ही मॉल की सारी दुकानें बंद हो गई और मॉल खाली हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ हर किसी के आंखों में आंसू आ गए. 

ये भी पढ़ें एमपी में दिखा कश्मीर सा नजारा, बर्फ की चादर से ढंकी सड़कें, देखें तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM आवास की राशि मिलने के बाद भी नहीं बनाया घर, इस समय तक निर्माण कार्य पूरा नहीं करने पर होगी कुर्की
Raipur: मॉल की तीसरी मंजिल से पिता की गोद से फिसलकर गिरा मासूम, घटना सुन कांप जाएगा आपका भी दिल 
Congress protested in Dhamtari against increased electricity prices said this regarding Matari Vandan Yojana
Next Article
CG News: प्रदेश सरकार पर बरसी कांग्रेस,कहा-'महतारी वंदन योजना की राशि ऐसे वापस ले रही है सरकार'
Close
;