खाने के साथ अब Swiggy-Zomato पर घर बैठे मंगवा सकेंगे शराब,जानिए कहां मिलेगी ये सर्विस

रिपोर्ट्स की मानें तो अगले कुछ महीने में ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म स्विग्गी, जोमेटो ब्लंकिट और बिग बास्केट आपके दरवाज़े पर शराब ऑर्डर कर करेंगे, जिसके चलते आप घर बैठे मिनटों में शराब ऑर्डर कर सकेंगे, लेकिन ये सेवा अभी कुछ राज्यों के लिए ही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Alcohol on Doorstep

Alcohol on doorstep: आपने ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म Swiggy, Zomato से घर पर खाना तो मंगवाया ही होगा, इसके साथ ही Blinkit और Big Basket जैसे ऐप्स आपको घर बैठे आपको ग्रोसरी और आपकी ज़रूरत का हर सामान पहुंचा देते हैं लेकिन अब आटे दाल की तरह आप घर बैठकर शराब (Sharab home delivery) भी ऑनलाइन ऑर्डर (Online order of liquor) कर पाएंगे, जी हां सही सुना आपने आइए जानते हैं, इसके बारे में..

मिनटों में मंगवा सकेंगे शराब 

रिपोर्ट्स की मानें तो अगले कुछ महीने में ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफ़ॉर्म स्विग्गी, जोमेटो ब्लंकिट और बिग बास्केट आपके दरवाज़े पर शराब ऑर्डर कर करेंगे, जिसके चलते आप घर बैठे मिनटों में शराब ऑर्डर कर सकेंगे, लेकिन ये सेवा अभी कुछ राज्यों के लिए ही है. चलिए आपको बता देते हैं, कौन से राज्यों में आप शराब की होम डिलीवरी कर सकेंगे..

इन राज्यों में मिल रही है ये सुविधा

Swiggy, Zomato, Blinkit और बिग बास्केट की ओर से शराब की सर्विस आप दिल्ली, हरियाणा, कर्नाटक, पंजाब, तमिलनाडु, केरल और गोवा जैसे राज्यों में कर सकेंगे. कहा जा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले कुछ महीनों में ये सभी राज्य शराब की होम डिलीवरी करेंगे. होम डिलीवरी की परमिशन के लिए अभी पॉयलट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

ऐसे करें ऐप्स को डाउनलोड

अगर आपने Swiggy, Zomato, Blinkit और बिग बास्केट एप्स को मोबाइल में डाउनलोड नहीं किया है तो सबसे पहले आप इसे App स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. डाउनलोड करने का तरीक़ा बहुत ही सिंपल है. आपको सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाकर आपका नाम सर्च करना होगा और इंस्टॉल पर लॉग-इन करना होगा. लॉगिन करने के बाद आपको अपनी कुछ डिटेल्स शेयर करनी होगी, जिसके बाद आप भी इन आपको आसानी से यूज़ कर पाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Toothbrush Care Tips: कितने दिनों में बदल देना चाहिए टूथब्रश? जान लीजिये आपके काम की बात

(Disclaimer: यहां पर बताई गई बातें आम जानकारियों पर आधारित है. यह किसी भी तरह से योग्य राय का विकल्प नहीं है. ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा किसी संबंधित विशेषज्ञ से परामर्श करें. NDTV इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)