Advertisement

मां-बेटी ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, महिला की एनर्जी देख हैरान रह गए लोग - देखें Video

वीडियो में आप मां और बेटी के चुनरी चुनरी पर एनर्जेटिक डांस मूव्स देख सकते हैं. जहां दोनों ने जमकर डांस किया, वहीं वीडियो का मुख्य आकर्षण उनकी मां ही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मां-बेटी ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

Mother Daughter Dance Video: एक वीडियो जो ऑनलाइन लोगों का बहुत ध्यान खींच रहा है, उसमें एक माँ और बेटी को एक साथ डांस करते हुए दिखाया गया है. मां-बेटी की जोड़ी को फिल्म बीवी नंबर 1 के गाने चुनरी चुनरी पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप मां और बेटी के चुनरी चुनरी पर एनर्जेटिक डांस मूव्स देख सकते हैं. जहां दोनों ने जमकर डांस किया, वहीं वीडियो का मुख्य आकर्षण उनकी मां ही हैं. उन्होंने अपनी बेटी की सराहना की और पूरे वीडियो में ऐसा कोई पल नहीं था जब उनकी एनर्जी डांस के दौरान कम हुई हो.

देखें Video:
 

Advertisement


इंटरनेट को यह वायरल वीडियो बेहद पसंद आया. वीडियो पर लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. और मां-बेटी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि चुनरी चुनरी गाना सलमान खान और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है. 

क्या आपको भी ये वीडियो पसंद आया? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: