Advertisement

अस्पताल में ही शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर डांस करने लगी मरीज, लोग बोले- ये है SRK का जादू...

ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट बनकर उभरी है. इंटरनेट खचाखच भरे मूवी हॉल और फिल्म के जोशीले गानों पर नाचते फैंस के वीडियो से भरा पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अस्पताल में ही शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर डांस करने लगी मरीज
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट बनकर उभरी है. इंटरनेट खचाखच भरे मूवी हॉल और फिल्म के जोशीले गानों पर नाचते फैंस के वीडियो से भरा पड़ा है. अब, एक कंटेंट क्रिएटर का फिल्म के सुपरहिट ट्रैक 'चलेया' पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है.

आप सोच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है, क्योंकि बहुत सारे लोग डांस रील बना रहे हैं. लेकिन इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिशा डेविड ने एक वीडियो बनाया जिसमें वह एक अस्पताल में 'चलेया' पर डांस करती नजर आईं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि प्रिशा की तबीयत ठीक नहीं थी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बेशक, शाहरुख के 'जवान' गाने ने उन्हें स्वस्थ होने में मदद की क्योंकि उन्हें ठीक होने पर 'चलेया' पर डांस करने में खुशी मिल रही है.

देखें Video:

वीडियो को उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर शेयर किया गया, जिसने दर्शकों को तुरंत प्रभावित किया, उनकी भावना, सकारात्मकता और डांस स्टेप्स की तारीफ करते हुए हजारों बार देखा गया वीडियो, जिसपर लोगों ने ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. 

Advertisement

अस्पताल के गाउन में प्रिशा को धुन पर एनर्जेटिक डांस करते हुए देखा गया. अस्पताल की उदासी के बीच खुशी के कुछ पल चुराते हुए, उसने वायरल हो रहे वीडियो में बेहद खुशी के साथ डांस किया है. उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एसआरके के पास जख्म भरने की शक्तियां हैं."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: