Jyotiraditya Scindia: राहुल के बाद अब सिंधिया भी पहुंचे मिठाई की दुकान पर, बाकायदा लगवाई अपनी 'हाजिरी'

Jyotiraditya Scindia Latest News: केंद्रीय मंत्री सिंधिया का अपनी पत्नी की फरमाइश को पूरा करने का अंदाज काफी चर्चा में बना हुआ है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, जहां वह एक मिठाई की दुकान पर इस क्षेत्र की मशहूर मिठाई कूमडापाक का स्वाद लेते और खरीदते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jyotiraditya Scindia Rahul Gandhi News: हरियाणा में चुनाव (Haryana Assembly Election) प्रचार के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक जलेबी वाले की दुकान पर जाना और उनके साथ हुई चर्चा पर देश में खूब राजनीति हुई. अब इसी तरह शिवपुरी (Shivpuri) दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी कोलारस (Kolaras Assembly Seat) की एक मशहूर मिठाई कूमडापाक (Koomdapak Sweet) बनाने वाले विनोद की दुकान पर पहुंचे. इस दौरान न सिर्फ उन्होंने इस मिठाई का स्वाद चखा, बल्कि अपनी पत्नी के लिए मिठाई पैक कराकर भी ले गए.

पत्नी को अक्सर कई लोग गृहमंत्री कहते हैं. ऐसे में गृहमंत्री के आदेश को भला कैसे टाला जा सकता है. कुछ इस तरह का वाकया केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने सुनाई. शिवपुरी दौरे के दौरान कोलारस की मशहूर मिठाई कूमडापाक लाने की अपनी पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए वे खुद एक दुकान पर पहुंचे. जहां उन्होंने यहां की मशहूर मिठाई कूमडापाक का स्वाद लिया.

पत्नी की फरमाइश पूरा करने के लिए खुद दुकान पर पहुंचे सिंधिया

मिठाई खरीदते हुए उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्नी की फरमाइश को पूरा करने के लिए यहां पहुंचे हैं. दरअसल, उनकी पत्नी जब चुनाव प्रचार के दौरान यहां आई थी, तो उन्होंने इस मिठाई का स्वाद चखा था. लिहाजा, उन्हें पता चला कि जब मैं वहां जा रहा हूं, तो उन्होंने  शिवपुरी के कोलारस की मशहूर मिठाई कूमडापाक लाने की डिमांड की थी. लिहाजा, अपनी अर्धांगिनी प्रियदर्शनी राजे की फरमाइश को पूरा करने के लिए कूमडापाक मिठाई खरीदने के लिए यहां आया हूं, क्योंकि मेरी धर्म पत्नी को यह कूमडापाक मिठाई बहुत ज्यादा पसंद है.

वीडियो हुआ वायरल

 सिंधिया ने यहां चुटीले अंदाज में कहा कि यह घर से मिला मेरी श्रीमती का आदेश था, जिसे पूरा मुझे करना ही था. इसके बाद मजाकिया लहजे में उन्हेंने दुकानदार से कहा कि मेरी हाजिरी लगा लेना विनोद जी, ऐसा न हो कि ये संदेश चला जाए कि मैंने किसी और से मंगवा लिया है.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया का यह अंदाज काफी चर्चा में बना हुआ है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, जहां वह एक मिठाई की दुकान पर इस क्षेत्र की मशहूर मिठाई कूमडापाक का स्वाद लेते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर से गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से Drugs को अन्य राज्यों में करता था सप्लाई

कोलारस की मशहूर है कूमडापाक मिठाई

दरअसल, कूमडापाक मिठाई शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा की मशहूर मिठाई है. यह दूर-दूर तक फेमस है. जब चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री की पत्नी प्रियदर्शनी राजे यहां पहुंची थी, तब इसी मिठाई की दुकान पर उन्होंने कूमडापाक का जायका लिया था, तब उन्हें यह मिठाई इतनी ज्यादा पसंद आई कि जब उन्होंने पता चला कि उनके पति सिंधिया उस इलाके के दौरे पर जा रहे हैं,तो उन्होंने अपने पति से यह मिठाई लाने की डिमांड कर दी, जिसे पूरा करने के लिए सिंधिया खुद दुकान पर पहुंचे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- जहां से गुजरना था सिंधिया का काफिला, वहां अचानक से लग गई आग...ऐन मौके पर टला हादसा