Video: बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंच पर चढ़ते ही गिरा टेंट, भाग कर बचाई जान

Jyotiraditya Scindia News: गुना-शिवपुरी के दौरे पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचे. मंच पर चढ़ते ही तेज हवा से टेंट गिर गया, जिसके बाद सिंधिया और कार्यकर्ताओं ने भाग कर जान बचाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Union Minister Jyotiraditya Scindia Road Show: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) लोकसभा चुनाव जीतने और केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र जनता का आभार व्यक्त करने पहुंचे. इस बीच एक मंच में चढ़ते हुए सिंधिया बाल-बाल बचे. दरअसल, केंद्रीय मंत्री सिंधिया जैसे ही जनता के बीच एक मंच पर पहुंचे, उस दौरान तेज हवा और जोरदार बारिश (Heavy Rains And Storm) के चलते टेंट गिर (Stage Tent Collapsed) गया. जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं के साथ भाग कर अपने आप सुरक्षित किया.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के आभार मंच का टेंट उड़कर उनके और कार्यकर्ताओं के ऊपर आ गिरा. इस दौरान एकाएक तेज बारिश और तूफान के बीच हालात बेकाबू हो गए. इस वजह से केंद्रीय मंत्री सिंधिया को बामुश्किल सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.

शिवपुरी में रोड शो के बीच जनता का कर रहे थे अभिवादन

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने और केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में जनता का आभार व्यक्त करने पहुंचे थे. वे मंगलवार शाम गुना के रास्ते शिवपुरी (Shivpuri) आए थे. इस बीच एकाएक बदले मौसम ने उन्हें और कार्यकर्ताओं को अपना शिकार बना लिया और तेज आंधी-तूफान के बीच केंद्रीय मंत्री सिंधिया फंस गए. कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मुश्किल से सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया.

Advertisement

यह घटना तब हुई जब सिंधिया अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान वह रोड शो करते हुए गुना के रास्ते शिवपुरी शहर की तरफ बढ़े. उन्होंने बीच चौराहे पर एक मंच पर जनसभा को संबोधित करना शुरू ही किया था कि इससे पहले वहां मौसम एकाएक बदल गया और अचानक तेज बारिश के साथ आंधी-तूफान के वजह से न केवल कार्यकर्ता और समर्थक परेशान हो गए, बल्कि टेंट भड़भड़ा कर नीचे गिर गया. जिसमें केंद्रीय मंत्री सिंधिया फंसते-फंसते बच गए.

बिजली विभाग ने बरती सावधानी

बताया गया कि इस घटना के चलते हुई भगदड़ में कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आई हैं. गनीमत यह रही कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया नहीं तो कोई बड़ी घटना घट सकती थी. इस बीच बिजली विभाग ने सतर्कता अपनाते हुए सही काम किया. सिंधिया के आभार मंच पर लगा हुआ टेंट जैसे ही धराशाई हुआ, बिजली विभाग ने सावधानी बरतते हुए तत्काल वहां की बिजली को बंद कर दिया. इस वजह से बड़ी और भीषण घटना होने से बच गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें - MP दौरे पर सिंधिया का बुलडोजर से हुआ ऐसे स्वागत, कहा-इंद्र से ज्यादा अशोकनगर की जनता ने दिया आशीर्वाद

यह भी पढ़ें - लोकसभा में राहुल गांधी होंगे नेता प्रतिपक्ष, जानिए- क्यों पीएम मोदी को अब कांग्रेस नेता से लेना पड़ेगा मशविरा

Advertisement