टीकमगढ़ एम्पोरियम शॉप आगजनी में दो लोगों की मौत, 5 घंटे बाद प्रशासन ने आग पर काबू पाया

Massive Fire In Emporium Shop:तीन मंजिला बिल्डिंग एम्पोरियम शॉप में लगी भीषण आग बुझाने के लिए प्रशासन ने बीना और ललितपुर उत्तर प्रदेश से दमकल बुलाया था. इससे पहले 5 घंटे से अधिक समय चले प्रयासों के बाद भी आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी के बिल्डिंग में फंसे दो लोगों की दम घुटने से मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Massive Fire In Tikamgarh Emporium Shop: टीकमगढ़ शहर के अस्तोत्र एम्पोरियम में लगी भीषण आग पर जिला प्रशासन की अथक मेहनत के बाद काबू पा लिया है. हालांकि तीन मंजिला मकान में लगी आग में दो लोगो की मौत हो गई.  5 घण्टे से अधिक समय तक चले प्रयास के बाद आग पर काबू के बाद प्रशासन की सांस में सांस आया.

तीन मंजिला बिल्डिंग एम्पोरियम शॉप में लगी भीषण आग बुझाने के लिए प्रशासन ने बीना और ललितपुर उत्तर प्रदेश से दमकल बुलाया था. इससे पहले 5 घंटे से अधिक समय चले प्रयासों के बाद भी आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी के बिल्डिंग में फंसे दो लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. 

रिपोर्ट के मुताबिक टीकमगढ़ के मनोज जेन की अस्तोत्र इम्पोरियम की दुकान में लगी भीषण आग में कपड़ा, फोम के गड्ढे सहित तमाम सामान रखा था. अभी तक आगजनी के कारणों का पता नहीं चल सका है. आगजनी से अब तक लाखों का नुकसान हो चुका है. बताया जाता है कि बिल्डिंग में शॉप मालिक मनोज जेन के परिवार के दो लोग फंसे हुए थे.

ये भी पढ़ें-