ग्वालियर में राजू बनकर साबिर ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी की बात पर बोला- पहले धर्म बदलो, फिर..

Gwalior Girl Raped: कथित रूप से एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बता कर एक युवती से संबंध बनाए गए और फिर शादी करने का झांसा भी दिया. युवती को जब पता लगा कि युवक ने उससे जानकारी छुपाई है तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

ग्वालियर में एक दूसरे धर्म के लड़के ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. आरोप है कि युवक ने खुद को राजू बताकर एक हिंदू युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर पोल खुलने पर युवती से शादी के लिए धर्म बदलने को कहने लगा. मामले की शिकायत पर साबिर नामक युवक पर मुकदमा दर्ज हो गया है. 

कथित रूप से एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बता कर एक युवती से संबंध बनाए गए और फिर शादी करने का झांसा भी दिया. युवती को जब पता लगा कि युवक ने उससे जानकारी छुपाई है तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

खुद को राजू बताकर आरोपी ने हिंदू युवती से 5 वर्ष तक किया दुष्कर्म

गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क निवासी पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी युवक राजू उर्फ साबिर से उसकी दोस्ती पांच वर्ष पहले हुई थी. युवती के मुताबिक आरोपी ने खुद को राजू बताकर उससे दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

शादी की बात पर आरोपी साबिर ने युवती पर धर्मांतरण का दवाब बनाया

डीएसपी हेड क्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि आरोपी युवक साबिर ने खुद को हिन्दू बताते हुए युवती से दोस्ती की और फिर शादी करने का झांसा देकर बहला-फुसलाकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी पिछले  5 साल तक रेप करता रहा और जब भी युवती ने शादी का डालती तो युवक धर्मांतरण का दबाव डालता था.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी साबिर को गिरफ्तार कर लिया

बताया जाता है कि जब युवती को पता चला कि कि आरोपी युवक दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है तो पीड़िता ने मामले की जानकारी गोले का मंदिर थाने पहुंचकर पुलिस को दी. डीएसपी जादौन ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विवेचना की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा