MP News: एमडी को बेचने यहां आया था तस्कर,पुलिस ने ऐसे दबोच लिया

Crime News: अधिक मुनाफा कमाने के लिए एक तस्कर मध्य प्रदेश के रतलाम आया था. जहां वो अवैध एमडी( ड्रग्स) को बेचने की फिराक में था. लेकिन रतलाम पुलिस उसे एक झटके में ही दबोच लिया. जानें क्या है पूरा मामला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम में अवैध मादक पदार्थ को लेकर पुलिस सक्रिय है. विशेष अभियान के तहत नशा तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है. अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पर रोक और धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक रतलाम राहुल कुमार लोढा ने पुलिस के हाथ खोल दिए हैं, ताकि तस्करों पर नकेल कसी जा सके.इसको लेकर जिले के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया. इसीक्रम में थाना दीनदयाल नगर रतलाम थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार डण्डोतिया के नेतृत्व में यहां कार्रवाई की गई.

एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

थाना दीनदयाल नगर रतलाम को 15 जुलाई को मुखबिर के जरिये सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर घेराबंदी कर  संदेही समीर उर्फ उता उल्हा खान  (24)  निवासी ग्राम खोरिया, जिला प्रतापगढ़ (रा.ज.) को पकड़ा गया. तलाशी लेने पर उसके पास से अवैध मादक पदार्थ 10 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामत हुआ. इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख रुपये है. आरोपी से एक आईफोन मोबाइल भी जब्त किया गया. तस्कर को गिरफ्तार कर थाने लाया गया, जिस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-  स्कूलों की मनमानी पर एक्शन ! रतलाम के चैतन्य टेक्नो स्कूल पर दो लाख का जुर्माना, मान्यता भी होगी रद्द

आरोपी सलमान खान फरार

पूछताछ के दौरान आरोपी समीर उर्फ उता उल्हा खान ने बताया कि बरामद मादक पदार्थ एमडी को सलमान खान निवासी नौगांवा प्रतापगढ़(रा.ज.) से लेकर आया था. वो रतलाम में अधिक दाम पर बेचने के लिए आया था. वहीं, इस प्रकरण इस आरोपी सलमान खान फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  धार्मिक कार्य नहीं करने वाले संतों का कुंभ में प्रवेश वर्जित, एक महामंडलेश्वर निष्कासित