Ratlam News: सांड के हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, बुझ गया घर का चिराग, लोगों ने किया चक्काजाम

MP News: सड़क पर घूम रहे आवारा गोवंश हादसे की वजह बन रहे हैं. वहीं, रतलाम में आवारा सांड के हमले से घायल एक युवक ने दम तोड़ दिया. इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में बेधड़क खुले में घूम रहे मवेशियों के हमले ने एक बार फिर एक घर का चिराग बुझा दिया. तेजा नगर क्षेत्र में दो दिन पूर्व सांडों की लड़ाई में घायल युवक ने बुधवार को सुबह दम तोड़ दिया. इसके बाद जिम्मेदारों की लापरवाही से आक्रोशित रहवासियों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया. मामले को देखते हुए निगम और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए,साथ ही पुलिस अमला भी तैनात किया गया.

मां-बेटे दोनों घायल हो गए थे

दो दिन पूर्व रविवार को शहर के तेजा नगर ब्लॉक नंबर 2 निवासी मोहनबाई पति ज्ञानसिंह गुगलिया और उनका बेटा राजेश 45 वर्ष घर के बाहर बैठे थे. इसी दौरान वहां अचानक सांड लड़ते हुए आए और इन पर हमला कर दिया. घटना में मां-बेटे दोनों घायल हो गए थे. मां को प्राथमिक उपचार कर रविवार को ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया था. जबकि, बेटा जिला अस्पताल में भर्ती था.

बुधवार सुबह 6 बजे राजेश की मौत हो गई. बताया जाता है कि राजेश को अंदरुनी चोट लगी थी.मृतक राजेश घर में बुजुर्ग माता-पिता का वह इकलौता सहारा था. परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है.

 रहवासियों ने किया चक्काजाम

क्षेत्रीय रहवासियों में आक्रोश.

खुले घूम रहे मवेशी के हमले में घायल युवक की मौत के बाद क्षेत्रीय रहवासियों में आक्रोश पनप गया. उन्होंने तेजा नगर के बाहर मुख्य सड़क पर चक्का जाम कर दिया. नागरिकों का कहना है कि पूरे शहर में सड़कों पर खुलेआम मवेशी घूम रहे हैं, और आए दिन लोगों को अपना निशाना बना लेते हैं. कई बार यह मुद्दा उठने के बाद भी जिम्मेदार इस और कोई ध्यान नहीं देते हैं.

ये भी पढ़ें- ये कैसे? मछली की जगह जाल में फंस गया 55 साल के शख्स का शव, देखकर हैरान रह गए लोग!

Advertisement

टाटानगर में बुजुर्ग महिला की हुई थी मौत

करीब चार माह पूर्व भी शहर के टाटानगर क्षेत्र में मवेशी के हमले में एक बुजुर्ग की जान जा चुकी है. टाटा नगर निवासी शांताबाई 60 वर्ष घर के बाहर बाटी सेंक रही थी, तभी दो सांड लड़ते हुए आए और उन पर गिर गए थे,जिसके बाद बुजुर्ग की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में कलेक्ट्रेट पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने पहुंची महिला, जमकर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा