NEET Issue: भोपाल से दिल्ली तक प्रदर्शन कर रही NSUI, NDTV से बोले अध्यक्ष वरुण चौधरी, घोटाले पर चुप क्यों हैं बीजेपी नेता

NSUI Protest In Bhopal: VVIP Chopper: सोमवार को राजधानी भोपाल पहुंचे एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी ने कहा कि, ये हमारी लड़ाई नहीं है, ये स्कैम में परेशान हुए छात्रों की लड़ाई है. अगर सरकार जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर देती तो हमें सड़कों पर नहीं आना पड़ता. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो

NSUI Protest: NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी (Varun Chaudhary) के नेतृत्व में राजधानी भोपाल समेत दिल्ली में आज एनएसयूआई कार्यकर्ता नीट और नर्सिंग घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. एनडीटीवी से एक खास बातचीत में अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश के साथ मध्य प्रदेश में स्टूडेंट्स काफी ज्यादा परेशान हैं. उन्होंने नीट और नर्सिंग मामले में बीजेपी के बड़े नेताओं की चुप्पी पर भी सवाल उठाया.

सोमवार को राजधानी भोपाल पहुंचे एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी ने कहा कि, ये हमारी लड़ाई नहीं है, ये स्कैम में परेशान हुए छात्रों की लड़ाई है. अगर सरकार जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर देती तो हमें सड़कों पर नहीं आना पड़ता. 

गौरतलब है NSUI भोपाल और दिल्ली में नीट और नर्सिंग घोटाले को लेकर एक साथ केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. एनएसयूआई के कार्यकर्ता राजधानी भोपाल में जगह-जगह सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और नीट और नर्सिंग घोटाले के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैे.

बकौल, एनएसयूआई अध्यक्ष, हम लगातार पीड़ित छात्रों की आवाज उठा रहे हैं. उसको लेकर हम अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भोपाल से लेकर दिल्ली तक हम सड़कों पर हैं. अगर सरकार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती, तो हमें सड़कों पर नहीं उतरना पड़ता.

गौरतलब है नीट पेपर लीक, नर्सिंग घोटाले व अग्निवीर योजना को लेकर इंदौर से पैदल भोपाल पहुंचे एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सीएम का घेराव किया. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शकारियों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए. इससे पहले कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी में मुलाकात की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-VVIP Chopper: वीवीआईपी विमान के बाद अब मोहन सरकार खरीदेगी हेलीकॉप्टर, 29 जुलाई को खुलेगा ई-टेंडर