विज्ञापन

टीकमगढ़ एम्पोरियम शॉप आगजनी में दो लोगों की मौत, 5 घंटे बाद प्रशासन ने आग पर काबू पाया

Massive Fire In Emporium Shop:तीन मंजिला बिल्डिंग एम्पोरियम शॉप में लगी भीषण आग बुझाने के लिए प्रशासन ने बीना और ललितपुर उत्तर प्रदेश से दमकल बुलाया था. इससे पहले 5 घंटे से अधिक समय चले प्रयासों के बाद भी आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी के बिल्डिंग में फंसे दो लोगों की दम घुटने से मौत हो गई.

टीकमगढ़ एम्पोरियम शॉप आगजनी में दो लोगों की मौत, 5 घंटे बाद प्रशासन ने आग पर काबू पाया
टीकमगढ़ एम्पोरियम मे भीषण आगजनी लाचार हुआ प्रशासन

Massive Fire In Tikamgarh Emporium Shop: टीकमगढ़ शहर के अस्तोत्र एम्पोरियम में लगी भीषण आग पर जिला प्रशासन की अथक मेहनत के बाद काबू पा लिया है. हालांकि तीन मंजिला मकान में लगी आग में दो लोगो की मौत हो गई.  5 घण्टे से अधिक समय तक चले प्रयास के बाद आग पर काबू के बाद प्रशासन की सांस में सांस आया.

तीन मंजिला बिल्डिंग एम्पोरियम शॉप में लगी भीषण आग बुझाने के लिए प्रशासन ने बीना और ललितपुर उत्तर प्रदेश से दमकल बुलाया था. इससे पहले 5 घंटे से अधिक समय चले प्रयासों के बाद भी आग पर काबू पाया जा सका. आगजनी के बिल्डिंग में फंसे दो लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. 

रिपोर्ट के मुताबिक टीकमगढ़ के मनोज जेन की अस्तोत्र इम्पोरियम की दुकान में लगी भीषण आग में कपड़ा, फोम के गड्ढे सहित तमाम सामान रखा था. अभी तक आगजनी के कारणों का पता नहीं चल सका है. आगजनी से अब तक लाखों का नुकसान हो चुका है. बताया जाता है कि बिल्डिंग में शॉप मालिक मनोज जेन के परिवार के दो लोग फंसे हुए थे.

ये भी पढ़ें-

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में वन्यजीवों का खौफ! कटनी में सियार तीन लोगों पर कर चुका है हमला, धार में दिखा बड़ा जानवर
टीकमगढ़ एम्पोरियम शॉप आगजनी में दो लोगों की मौत, 5 घंटे बाद प्रशासन ने आग पर काबू पाया
Hit and Run Speeding bike hits innocent girl in Shivpuri video goes viral
Next Article
चमत्कार: बाइक से टक्कर के बाद रोड के दूसरे तरफ उछलकर गिरी मासूम,फिर भी बच गई जान...
Close