Advertisement

MP Elections: कल PM मोदी सतना में करेंगे जनसभा, VVIP मूवमेंट के चलते ज़िले के कई रूट डायवर्ट 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: बताया जा रहा है कि सतना एयरस्ट्रिप मैत्री पार्क के समीप 9 नवंबर 2023 को VVIP कार्यक्रम के मद्देनज़र सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शहर की यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किए गए हैं. नगर दंडाधिकारी नीरज खरे ने बताया कि 9 नवंबर 2023 को सतना शहर में VVIP प्रोग्राम के दौरान मागज़ एवं डायवसन रूट इस प्रकार रहेगा.

Advertisement
Read Time: 12 mins
9 नवंबर को PM मोदी सतना में करेंगे सभा, VVIP मूवमेंट के चलते ज़िले के कई रूट डायवर्ट

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को लेकर सभाएं और रैलियों का दौर जारी है. गुरूवार को सतना (Satna) में दो बड़े दिग्गजों की सभाएं होंगी. सतना में 11 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) 10.25 बजे चित्रकूट विधानसभा (Chitrakoot Assembly) क्षेत्र के मझगवां (मिचकुरिन) में पहुंचेंगी. जिले में VVIP मूवमेंट को देखते हुए सुरक्षा के पक्का इंतजाम किए गए हैं. PM मोदी की सभा स्थानीय हवाई पट्टी स्थित ग्राउंड में होगी. VVIP के आगमन पर यातायात व्यवस्था और रुट डायवर्ट किए गए हैं. 

बताया जा रहा है कि सतना एयरस्ट्रिप मैत्री पार्क के समीप 9 नवंबर 2023 को VVIP कार्यक्रम के मद्देनज़र सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शहर की यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किए गए हैं. नगर दंडाधिकारी नीरज खरे ने बताया कि 9 नवंबर 2023 को सतना शहर में VVIP प्रोग्राम के दौरान मागज़ एवं डायवसन रूट इस प्रकार रहेगा. 

Advertisement

* रेलवे रैक गोदाम में आने जाने वाले ट्रक सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगें. 
* सतना से रीवा एवं रीवा से सतना आने जाने वाली बसे सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक बस स्टैंड से बिरला फैक्ट्री रोड, यूसीएल तिराहा से होती हुई बदखर से फोरलेन पर जाएंगी. 
* इस दौरान बसों के लिए कारगिल ढाबा होते हुए प्रवेश भी पूरी तरह से बंद रहेगा. सभा में आई बसे कारगिल ढाबा से बाई ओर मैहर बाईपास रोड पर पार्क करने के निर्देश जारी किए गए हैं. 

दौरे को लेकर शहर में बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था

PM मोदी की सभा को देखते हुए तमाम केंद्रीय एजेंसियां पहुंच चुकी है. SPG से लेकर प्रदेश पुलिस के अलावा कई कंपनियां सतना पहुंची हैं. बुधवार की शाम से सतना में वाहनों की जांच, होटलों की जांच और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में सघन चेकिंग की गई है. सामान्य रूप से चलने वाले चार पहिया वाहन एवं दो पहिया वाहन चालकों से यातायात पुलिस ने अनुरोध किया है कि वे सम्मेलन के दौरान सेमरिया चौराहा ओव्हर ब्रिज ,कारगिल ढाबा, मैहर बाईपास रोड का इस्तेमाल ज़रूरी होने पर ही करें, क्योंकि यह रास्ता सभा के दौरान आई भीड़ के चलते बेहद व्यस्त रहेगा. 
 

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: