Graveyard Of Lovers: प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए कब्रगाह बना भिंड जिला, 10 दिन में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप!

Graveyard Of Love Birds:भिंड जिले में बैक टू बैक दो प्रेमी युवकों की हत्याकांड के मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों द्वारा पीट-पीटकर मौत के घाट उतारे गए दोनों युवक कथित रूप से प्रेमिका से मिलने उनके घर पहुंचे थे और परिजनों ने उन्हें पीट-पीट कर मार डाला. 

Advertisement
Read Time: 4 mins

Honor Killing In Bhind: भिंड जिले में एक के बाद एक दो युवकों की हत्या से हड़कंप है, जहां परिजनों द्वारा प्रेमिका से मिलने आए दो प्रेमियों को पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. बड़ी बात यह है कि पिछले 10 दिन में जिले दो प्रेमियों की हत्या का मामला सामने आ चुका हैं और दोनो ही मामले में युवकों की हत्या पीट-पीटकर की गई है.

भिंड जिले में बैक टू बैक दो प्रेमी युवकों की हत्याकांड के मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों द्वारा पीट-पीटकर मौत के घाट उतारे गए दोनों युवक कथित रूप से प्रेमिका से मिलने उनके घर पहुंचे थे और परिजनों ने उन्हें पीट-पीट कर मार डाला. 

ऑनर किलिंग में युवकों की हत्या की आशंका, सेम पैटर्न में हुई दोनों की हत्या 

रिपोर्ट के मुताबिक ऑनर किलिंग के मारे गए एक युवक की पहचान 28 वर्षीय जितेंद्र सिंह बघेल के रूप में हुई है, जो मिहोना के लेन के पुरा गांव की रहने बाली प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, लेकिन प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे जितेंद्र को प्रेमिका के परिजनों ने दबोच लिया और लाठी-डंडे से पीटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

प्रेमिका के परिजनों की पिटाई में घायल प्रेमी की उपचार के दौरान हुई मौत 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची मिहोना थाना पुलिस ने युवक को गंभीर हालत रौन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने युवक के भाई के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है प्रेमिका मृतक की दूर की रिश्तेदार थी.

देर रात प्रेमिका के घर पहुंचा था प्रेमी, दूर की रिश्तेदार बताई जा रही प्रेमिका

मृतक के बड़े भाई उपेंद्र का कहना है कि शनिवार रात को फोन पर बातचीत करते हुए घर से निकले जितेंद्र का पीछा किया तो पाया कि वह सीधे लेन का पुरा गांव पहुंचा और एक घर में घुसा था.उसने बताया कि आरोपी उसके साथ मारपीट कर रहे थे, तो वह डर कर भाग आया और मामले की सूचना पुलिस को दी.

Advertisement
मामले पर मिहोना थाना प्रभारी विजय केन ने बताया कि उन्हें डायल 100 पर सूचना मिली थी कि मारपीट में घायल एक युवक गंभीर हालत में मिला था. उन्होंने बताया कि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है, उसके बाद ही युवक की मौत पर कुछ कह पाएगी.

परिजन बोले, रात में घर में घुसे युवक को चोर समझकर परिवार के सदस्योंं ने पीट दिया

लड़की के परिवार के एक बुजुर्ग ने बताया, 'रात के समय युवक हमारे घर में घुस आया था और परिवार के सदस्यों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया. बुजुर्ग के मुताबिक मृतक उनके घर में गंदी नीयत से घुसा था, इसलिए उसकी पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई है.

10 दिन पहले अटेर के खिपौना गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

ऐसी ही घटना 10 दिन पहले अटेर में हुई थी, जहा खिपौना गांव में 22 अगस्त को प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी 23 वर्षीय अमित कटारे को प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था. युवक के परिजनों को मृतक का शव पड़ोस के घर मे रस्सियों से बंधा हुआ मिला था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-रेलवे ट्रैक के पास मिला मासूम, परिजन से मिलाइए, इस चेहरे को जानते हैं तो दमोह पुलिस से तुरंत संपर्क कीजिए