Viral News: इंस्टाग्राम की दोस्ती जान को खतरा, घर बुलाकर युवकों को अर्धनग्न कर पीटा, वायरल वीडियो से खुली पोल!

Virtual Friendship Threat: ताजा मामला धार जिले के धरमपुरी से सामने आया है. वायरल हो रह एक वीडियो में दो युवकों को अर्धनग्न अवस्था में बेरहमी से पीटा जा रहा है. पुलिस अब वायरल वीडियो की जांच में जुटी है. दोनों युवक मैसेंजर पर इंस्टाग्राम दोस्त के मैसेज पढ़कर घर से निकले थे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Virtual Friendship: धार जिले में दो युवकों को इंस्टाग्राम फ्रेंड के साथ दुष्कर्म के आरोप जेल भेज दिया गया. अब दोनों युवकों के एक अर्धनग्न पिटाई वाला एक वीडियो वायरल रहा है, जिससे मामला थोड़ा उल्टा पड़ता दिखाई दे रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब जिले में ऐसा वाक्या सामने आया हैं. लगातार आ रहे ऐसे मामलों से धार पुलिस भी हलकान है.

ताजा मामला धार जिले के धरमपुरी से सामने आया है. वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों युवकों को अर्धनग्न अवस्था में बेरहमी से पीटा जा रहा है. पुलिस अब वायरल वीडियो की जांच में जुटी है. दोनों युवक मैसेंजर पर इंस्टाग्राम दोस्त के मैसेज पढ़कर घर से निकले थे.

वीडियो में रहम की गुहार करते नजर आए युवक

धरमपुरी थाना क्षेत्र के दोनों युवक वायरल हो रहे वीडियो में अर्धनग्न अवस्था में बैठे हैं. उनके हाथ बांधकर उन्हें बेरहमी से पीटा जा रहा है. पिटाई के दौरान दोनों युवक पिटाई करने वाले लोगों से रहम की भीख मांग रहे हैं, लेकिन पिटाई कर रहे लोग बेहिचक उन्हें पीट रहे हैं. वीडियो 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है.

युवकों पर महिला से दुष्कर्म करने का लगा आरोप 

पूरे मामले पर धरमपुरी थाना प्रभारी का कहना है कि दुष्कर्म आरोपी युवक तब्बू उर्फ ताहिर ने इंस्टाग्राम फ्रेंड महिला को अकेला देख उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. धरमपुरी थाना क्षेत्र के तारापुर गांव के निवासी दोनों युवक की शिनाख्त क्रमशः सलमान और तब्बू उर्फ ताहिर के रूप में हुई है.

दोनों युवकों को दबोचकर थाने ले गए थे परिजन

वीडियो में मारपीट का शिकार हुए दूसरे आरोपी सलमान पर आरोप है कि वह दरवाजे के बाहर खड़ा होकर साथी तब्बू उर्फ ताहिर को महिला के साथ दुष्कर्म करते देखता रहा. बताया जाता है कि दुष्कर्म पीड़िता की आवाज सुनकर परिजन घर पहुंच और पीड़िता को आरोपी से छुड़वाया और फिर दोनों को दबोचकर थाने ले गए.

Advertisement
पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता के बयान के आधार पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर दुष्कर्म आरोपी दोनों युवकों को जेल भेज दिया है. हालांकि पुलिस ने इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच करने और मामले में कार्यवाही करने की बात कही है.

मां का आरोप, युवकों को साजिश के तहत फंसाया गया

हालांकि दुष्कर्म आरोपी ताहिर की मां का कहना हैं कि कथित दुष्कर्म पीड़िता महिला ने इंस्टाग्राम के माध्यम से लड़के को जाल में फंसाया और मैसेज कर घर मिलने बुलाया. फिर सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें फंसाया गया और विरोध करने पर अर्धनग्न करके उन्हें पीटा गया. आरोपी की मां ने पीड़िता का मोबाइल जब्त कर मामले की जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-Prachin Shiv Temple: प्रेमी युगल के कारनामों से पिछले 30 सालों से बंद है ये प्राचीन शिव मंदिर, नहीं होती कोई पूजा

Advertisement