इंदौर : क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 10 देसी पिस्टल के साथ 2 हथियार तस्कर गिरफ्तार

हथियार तस्कर गुजरात के रास्ते मध्यप्रदेश में हथियारों की सप्लाई करते थे. क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time2 min
इंदौर : क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 10 देसी पिस्टल के साथ 2 हथियार तस्कर गिरफ्तार
इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा बरामद हथियार
इंदौर:

इंदौर में क्राइम ब्रांच को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर क्राइम ब्रांच ने 2 हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया. जानकारी के अनुसार दोनों ही आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं. क्राइम ब्रांच तस्करों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क का पता लगा रही है. 

अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार तस्करों के नाम वाहिद ऊर्फ वायद खान और रवि मीणा है. दोनों ही गुजरात के रास्ते मध्यप्रदेश में हथियारों की सप्लाई करते थे. क्राइम ब्रांच ने इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए दोनों को गंगवाल बस स्टैंड से गिरफ्तार किया जहां वो हथियारों के साथ बस पर सवार होने के फिराक में थे.  गौरतलब है कि आने वाले दिनों में राज्य में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं जिसे देखते हुए प्रशासन की तरफ से सतर्कता बढ़ा दी गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: