Crime : जमीन के लिए छिड़ी खौफनाक जंग, धरी रह गई जमीन और चली गई तीन जिंदगियां

MP News: जमीन को लेकर एक बार और दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला. मामले में कुल तीन लोगों की जान चली गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Land Dispute in Morena

Land Dispute in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में जमीनी विवाद में हुई गोलीबारी के दौरान दो पक्षों के तीन लोगों की मौत हो गई. गुरुवार की सुबह अम्बाह थाना क्षेत्र के गीलापुरा गांव में एक ही परिवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी (Firing) हुई. घटना में एक पक्ष का एक व्यक्ति और दूसरे पक्ष के दो लोग मारे गए. बताया गया कि पूरा मामला सरकारी जमीन (Government Land) पर मेढ़ बनाने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस (Police) ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामले को लेकर गहराई से जांच चल रही है. 

35 साल पुराना है जमीनी विवाद

जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र में गीलापुरा निवासी श्यामबाबू शर्मा का अपने ही परिवार के राधाचरण शर्मा से 35 साल पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा था. दोनों पक्ष के खेतों के बीच 11 हजार स्कायर फिट के एक शासकीय जमीन थी, जिस पर मेड़ बनाने को लेकर यह विवाद गहरा गया. दोनों पक्ष खेत पर ही आमने-सामने हो गये. दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. इसमें एक पक्ष के दो लोग और दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति की जान चली गई. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- BJP नेता प्रताप सिंह की गाड़ी को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे के बाद ऐसी है हालत

Advertisement

पुलिस आई एक्शन में

शासकीय जमीन पर मेड़ बनाने को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला. घटना में कुल तीन लोगों की जान चली गई. इसमें एक पक्ष के अम्बरीष, उम्र 28 और अभिषेक, उम्र 20 साल निवासी गीलापुरा की मौत हुई. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर अम्बरीष और अभिषेक की हत्या के आरोपी गिर्राज और अमन को हिरासत में लिया. गांव और पोस्टमार्टम हाउस पर तनाव को देखते हुए दोनों स्थानों पर ज्यादा पुलिस बल को तैनात किया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Muharram 2024: ताजिए का इस्लाम धर्म से नहीं है कोई नाता, इन देशों के अलावा किसी इस्लामी देश में नहीं है ऐसी परम्परा

Topics mentioned in this article