Datia Accident: मध्य प्रदेश में ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिरी, हादसे में 3 लोगों की मौत, 4 घायल

Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश के दतिया में ट्रैक्टर-ट्रॉली के नहर में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. ये हादसा चालक द्वारा नियंत्रण खोने से हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Datia Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) जिले में रविवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिर गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा रविवार शाम 6 बजे हुई. बता दें कि चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली उड़ीना-राजापुर नहर में जा गिरी. फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ट्रैक्टर से नियंत्रण खोने के कारण हुआ हादसा

एसडीओपी कार्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि यह घटना गोंदन थाने के तहत आने वाले इलाके में शाम करीब छह बजे हुई, जब चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली उड़ीना-राजापुर नहर में जा गिरी. ट्रैक्टर-ट्रॉली में सात लोग सवार थे.

ट्रैक्टर-ट्रॉली में सात लोग थे सवार

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान परमानंद जाटव (45), कमलेश वंशकार (45) और गोविंद कोरी (55) के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: Janmashtami 2024: मध्य प्रदेश से मथुरा तक... तस्वीरों में देखें कृष्ण जन्माष्टमी की धूम

Topics mentioned in this article