Viral Video: बीजेपी पार्षद को महिलाओं ने सरेआम कूट दिया, वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने भेजा अल्टीमेटम, जानें पूरा मामला

BJP Councillor Beaten UP: बीजेपी पार्षद अरविंद शर्मा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश बीजेपी आलाकमान ने पार्षद को नोटिस जारी कर अल्टीमेटम जारी किया है. पार्षद की पिटाई से नाराज बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने वार्ड 48 के भाजपा पार्षद 3 दिन के भीतर अपना पक्ष रखने को कहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

BJP Councillor Viral Video: प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में भी बीजेपी पार्षदों का बुरा हाल है. रविवार को राजधानी भोपाल में वॉर्ड नंबर 48 के पार्षद अरविंद शर्मा को महिलाओं ने घेरकर धुन दिया. बीजेपी पार्षद और उनके समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं से छेड़छाड़ की और उन्हें अपशब्द कहे, जिसके बाद महिलाएं पार्षद पर टूट पड़ीं और सरेआम उन पर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर दी. 

बीजेपी पार्षद की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश बीजेपी ने पार्षद को नोटिस जारी कर अल्टीमेटम दिया है. पार्षद की पिटाई से नाराज बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने वार्ड 48 के भाजपा पार्षद 3 दिन के भीतर अपना पक्ष रखने को कहा है.

मारपीट करने वाली महिलाओं ने पार्षद पर लगाए हैं छेड़छाड़ के आरोप

मामला शाहपुरा स्थित हॉकर्स स्ट्रीट का है. वायरल वीडियो में महिलाएँ पार्षद अरविंद शर्मा को थप्पड़ मारती हुई स्पष्ट नज़र आ रही है. एक दूसरे वीडियो में महिलाओं ने पार्षद और उसके समर्थक पर छेड़छाड़ और अपशब्द कहने का भी आरोप लगा रही है. विवाद के बाद दोनों पक्ष चुनाभट्टी थाने पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक हंगामा जारी रहा.

नेता प्रतिपक्ष ने वीडियो शेयर करते हुए  बीजेपी पर करारा ्प्रहार किया

उधर, बीजेपी पार्षद की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए  बीजेपी पर करारा ्प्रहार किया है. सिंघार ने लिखा, यही है असली #BJP, जिससे लोग इतना ज्यादा परेशान हो गए हैं.

Advertisement

'बीजेपी नेता संस्कारों की दुहाई देते हैं, उनकी आंख खुली या नहीं'

नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा, भोपाल के वार्ड 48 के बीजेपी पार्षद अरविंद वर्मा की महिलाओं ने सरेआम पिटाई की! थाने में भी पार्षद ने महिला के साथ झूमाझटकी हुई! जो बीजेपी नेता अपनी पार्टी के संस्कारों की दुहाई देते हैं, उनकी आंख खुली या नहीं! महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं का ये संकेत है! दुखद ये है कि बीजेपी के नेता भी इसमें शामिल हैं.

बीजेपी पार्षद ने महिलाओं के ख़िलाफ़ थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

गौरतलब है जब पूरा मामला थाने में पहुंचा तो पार्षद ने महिलाओं के ख़िलाफ़ मारपीट और जान से मारने धमकी देने और गाली-गलौज के आरोप में FIR दर्ज करवाया है, जबकि महिलाओं की तरफ़ से सिर्फ़ आवेदन लिया गया, जिसके ऊपर महिलाओं ने नाराज़गी भी ज़ाहिर की है. हालांकि पार्षद से मारपीट करने वाली महिलाओं पर पहले भी ऐसे आरोप लगे हैं. 

Advertisement

सामने आई बीजेपी पार्षद और महिलाओं के बीच विवाद की मुख्य वजह 

भोपाल के वार्ड नंबर 4 पार्षद अरविंद वर्मा और मारपीट करने वाली महिलाओं के बीच विवाद की मुख्य वजह वसूली और अतिक्रमण बताया जा रहा है. जहां आए दिन शाहपुरा स्ट्रीट से दुकानों के किराए और वसूली,अतिक्रमण को लेकर ख़बरें आती रहती है. कुछ दिन पूर्व यहां अतिक्रमण हटाने का प्रस्ताव रखा गया था, लेकिन कई दुकानें अभी भी संचालित होती है.

ये भी पढ़ें-ये वरिष्ठ IAS अधिकारी बनाए जा सकते हैं MP के नए मुख्य सचिव, आज खत्म हो रहा है सीएस वीरा राणा का कार्यकाल

Advertisement