Bhopal Rape Case का मुख्य आरोपी निकला खरगोन का, छेड़छाड़, मारपीट समेत दर्ज हैं इतने मामले

Crime News: जांच में निकलकर सामने आया है कि भोपाल में पांच साल की बालिका से दुष्कर्म व हत्या के मामले में आरोपी खरगोन-मोहम्मदपुर का रहने वाला है. गहराई से जांच करने पर खुलासा हुआ कि आरोपी पर पहले से भी 6 मामले दर्ज हैं. बीते चार साल से आरोपी अपने परिवार के साथ भोपाल में ही रह रहा है.  

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bhopal Rape Case: भोपाल में गत मंगलवार को पांच साल की मासूम से दुष्कर्म और उसकी हत्या मामले में आरोपी खरगोन (Khargone) जिले का निवासी निकला... आरोपी अतुल (35) जिले के गोगावां थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर का निवासी है. स्थानीय पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ अपराध के रिकार्ड को खंगाला है. इसमें खुलासा हुआ कि आरोपी अतुल पर जिले में इससे पहले के 6 प्रकरण दर्ज हैं. इसमें छेड़छाड़ सहित चोरी, मारपीट और अड़ीबाजी के प्रकरण शामिल हैं. पुलिस के अनुसार, आरोपी अतुल जिले में पिछले चार साल से नहीं आया है. वह परिवार सहित भोपाल में ही रह रहा था. बता दें कि आरोपी को भोपाल में गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भोपाल में ही हुआ था आरोपी का जन्म

खरगोन एसपी धर्मराज मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल में गिरफ्तार हुए आरोपी अतुल का जन्म भोपाल में ही हुआ था. वह साल 2020 तक परिवार सहित खरगोन जिले के गोगावां थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर में रहता था. आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी छह प्रकरण दर्ज है. साल 2011 और 2012 में मारपीट का एक-एक प्रकरण, साल 2015 में चोरी का एक प्रकरण, साल 2017 में अड़ीबाजी का प्रकरण, साल 2018 में मारपीट का एक प्रकरण और साल 2020 में पीछा कर छेड़छाड़ का प्रकरण उसके खिलाफ दर्ज है. एसपी ने बताया कि भोपाल में हुई घटना के बाद जैसे ही आरोपी का नाम सामने आया, जिले में उसके पूरे रिकार्ड की जांच की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Rewa: स्कूल के लिए गईं दो छात्राएं 14 घंटे बाद भी नहीं लौटी घर, परिजनों में मचा हड़कंप

Advertisement

चार साल से नहीं आया घर

एसपी मीणा ने मामले को लेकर बताया कि दुष्कर्म का आरोपी अतुल पिछले चार साल से अपने खरगोन घर नहीं आया है. लगातार अपराध करने पर उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई थी. साथ ही, आरोपी के खिलाफ धारा 110 की कार्रवाई भी हुई थी. छानबीन में सामने आया है कि पिछले चार साल से वह जिले में वापस नहीं आया है और अपने परिवार के साथ भोपाल में ही रह रहा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- पहली पत्नी के रहते दूसरी से किया निकाह... तीन तलाक का नया मामला आया सामने, ऐसे हुआ खुलासा

Topics mentioned in this article