MP: भोपाल के मंडीदीप इलाके में दो गुटों में खूनी झड़प, जमकर हुई तलवार बाजी, BJP नेता का भांजा घायल

Bhopal News: भोपाल में जिम में मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी दो पक्षों में हिंसक विवाद का कारण बन गया और फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक युवक घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) के मंडीदीप इलाके (Mandideep) में दो गुटों में खूनी झड़प हुई, जिसमें पूर्व पार्षद गोलू तोमर के भांजे घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए भोपाल के निजी अस्पताल मिसरोद में भर्ती कराया गया. यह हिंसक झड़प जिम में मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई.

भोपाल में दो पक्षों के बीच जमकर हुई तलवार बाजी

दरअसल,जिम में दो लोगों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई, लेकिन फिर ये कहासुनी बड़े विवाद में तब्दील हो गया और देखते ही देखते ये कहासुनी जानलेवा हिंसक के रुप ले ली. वहीं हिंसक झड़प के दौरान दो पक्षों में जमकर तलवार बाजी हुई. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने मंडीदीप वार्ड नंबर 11 के पूर्व पार्षद और बीजेपी नेता गोलू तोमर के भांजे पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वो घायल हो गया.

तलवार बाजी का CCTV  फूटेज आया सामने

फिलहाल घायल को इलाज के लिए भोपाल के निजी अस्पताल मिसरोद में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है. बता दें कि बीजेपी के युवा नेता शुभम खटीक और कुछ युवकों के मारपीट करते हुए सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है. 

ये भी पढ़े: Liquor Scams: छत्तीसगढ़ शराब घोटाले मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, रायपुर महापौर का भाई और ITS अधिकारी गिरफ्तार

Advertisement