MP News: सीएम के काफिले में शामिल एक वाहन से टकराया ऑटो, राज्य मंत्री टेटवाल ने ये कहा...

Rajgarh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सीएम डॉ. मोहन यादव के काफिले में शामिल वाहन से एक ऑटो टकरा गया. इस बीच तीन लोग घायल हो गए. यह घटना सारंगपुर में एक होटल के पास हुई थी. घायलों का इलाज जारी है. इस बीच राज्य मंत्री गौतम टेटवाल घायलों से मिलने पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
राजगढ़ (मप्र):

MP News In Hindi: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रविवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के काफिले का वाहन एक ऑटो  से टकरा गया, जिससे तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सारंगपुर में एक होटल के पास उस समय हुई जब मुख्यमंत्री भोपाल से शाजापुर जा रहे थे.

पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा ने बताया कि जिस समय घटना हुई उस समय ऑटो रिक्शा में चालक, उसकी पत्नी और उनका 13 वर्षीय बेटा सवार थे.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : गरीबों का राशन डकारने वालों पर हुई बड़ी कार्रवाई, सुकमा में नप गए सरपंच-सचिव समेत ये सब...

ऑटो सवार तीनों लोग घायल

उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा में सवार तीनों लोग घायल हो गये और उन्हें अधिकारियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया.बाद में राज्य मंत्री गौतम टेटवाल घायलों से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार घायलों के इलाज का खर्च वहन करेगी.अधिकारियों ने बताया कि शाजापुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने भी पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से बातकर घायलों की स्थिति के बारे में जाना.

ये भी पढ़ें- CG News: अंबिकापुर में निगम प्रशासन एक्टिव, क्या गोवंशों के जमावड़े से मुक्त हो पाएंगी सड़कें?