Wild Wild Punjab की Release डेट आई सामने, कहानी में ये होगा खास

Wild Wild Punjab Film: फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. जहां दर्शक घर बैठे इस फिल्म का लुफ्त उठा पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Wild Wild Punjab Film: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) इन दिनों कई फिल्में और सीरीज दर्शकों के बीच में लेकर आया है. जहां दर्शक इन फिल्म और सीरीज को काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें, हाल ही में एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) की आने वाली फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब (Wild Wild Punjab) के बारे में भी एक बड़ी खबर सामने आई है और इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है.

इस दिन आएगी यह फिल्म

फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. जहां दर्शक घर बैठे इस फिल्म का लुफ्त उठा पाएंगे. वहीं 19 जून यानी आज नेटफ्लिक्स ने एक जानकारी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और उसमें लिखा है कि चार दोस्त एक लंबा सफर और एक को आई एम ओवर यू बोलने की कोशिश. एक बार सफारी के लिए खुद को तैयार रखें. अगर इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह 10 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जबकि इस फिल्म को लव रंजन (Luv Ranjan) और अंकुर गर्ग (Ankur Garg) दोनों ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Advertisement
Advertisement

कहानी में क्या होगा खास

आपको बता दें, यह चार दोस्तों की एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. जहां वरुण शर्मा के होने से फिल्म में आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलेगी. वहीं कहानी एक दिल टूटे आशिक और दोस्तों के आसपास घूमती नजर आएगी. अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो वरुण शर्मा के अलावा इसमें सनी सिंह (Sunny Singh), जस्सी गिल (Jassi Gill), पत्रलेखा (Patralekha) जैसे एक्टर्स अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि जब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी तो इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करेंगे. उसके लिए आपको इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 Premiere Date And Time: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और कहां देख सकते हैं यह शो