Vijayta Pandit: आदेश श्रीवास्तव की पत्नी ने शाहरुख खान से लगाई मदद की गुहार, याद दिलाया भाई का एहसान

Vijayta Pandit On Shah Rukh Khan: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू में विजयता ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड दिग्गजों से मदद की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

Vijayta Pandit On Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सिंगर आदेश श्रीवास्तव (Aadesh Shrivastava) का निधन साल 2015 में कैंसर से हुआ था. इसके बाद उनके बेटे अवितेश श्रीवास्तव बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. आदेश श्रीवास्तव की पत्नी और एक्ट्रेस रहीं विजयता पंडित (Vijayta Pandit) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काफी कुछ खुलासा किया. जिसके बाद विजयता सुर्खियों में आ गयी हैं. उन्होंने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के बारे में काफी कुछ कहा है. 

बॉलीवुड दिग्गजों से मदद की मांग की

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू में विजयता ने शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड दिग्गजों से मदद की मांग की है. उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए मौका देने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान से कांटेक्ट करने की कोशिश कर रही हैं जो नहीं हो पा रहा है.

उन्होंने आगे यह भी कहा कि शाहरुख, आदेश की मौत से एक दिन पहले हॉस्पिटल उनसे मिलने के लिए आए थे. तब वह शाहरुख से मिली थीं. जब आदेश ने शाहरुख खान का हाथ पकड़कर बेटे की तरफ इशारा किया था. लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहे थे.

लेकिन उनका इशारा साफ था कि उनके जाने के बाद वह उनके बेटे का ध्यान रखें. उनको शाहरुख खान का जो नंबर मिला था अब वह नहीं लग रहा है.

'मेरे भाई ने शाहरुख खान के करियर में मदद की थी'

विजयता ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं शाहरुख खान को याद दिलाना चाहती हूं कि वह मेरे पति के बहुत अच्छे दोस्त थे. यह समय है कि शाहरुख आपको आगे आना चाहिए. आपको मेरे बेटे की मदद करना चाहिए. मेरे बेटे को बस थोड़ा पुश करने की जरूरत है.

Advertisement
शाहरुख खान अपने बैनर रेड चिलीज में मेरे बेटे के साथ एक फिल्म बना सकते हैं. मेरा बेटा एक अच्छा एक्टर है. मेरे भाई ने शाहरुख खान के करियर में एक अहम रोल प्ले किया है.

उन्होंने कई फिल्मों के गाने गए हैं जो आज भी हिट हैं. आज शाहरुख एक बड़े एक्टर हैं. लेकिन तब वह नहीं थे और उनकी सक्सेस में मेरे भाई का एक अहम रोल है. इन सभी चीजों को सोचकर उनको मेरे परिवार की मदद करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Himesh Reshammiya: हिमेश रेशमिया के पिता का हुआ निधन, फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं विपिन रेशमिया