Tanushree Dutta: फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता, कहा- 'मुझे Me Too के आरोपी ने..'

Tanushree Dutta latest: एक रिपोर्ट के अनुसार तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनको मीटू के आरोपी ने काम देने की कोशिश की थी. लेकिन उन्होंने उनके साथ काम करने से मना कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

Tanushree Dutta latest: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अब फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं. एक समय था जब इस एक्ट्रेस ने यूथ के बीच अपनी एक खास जगह बनाई थी. बता दें, तनुश्री दत्ता मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया. लेकिन कुछ विवादों के कारण वह बॉलीवुड से गायब हो गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बर्बाद करियर को लेकर काफी कुछ कहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार, तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनको मीटू के आरोपी ने काम देने की कोशिश की थी. लेकिन उन्होंने उनके साथ काम करने से मना कर दिया.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

उन्होंने यह भी बताया कि साल 2018 में उनके पास एक फिल्म आई थी. इस फिल्म को मीटू का आरोपी बना रहा था. उन्हे फिल्म के लिए अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जैसे ही मुझे फिल्म ऑफर हुई वैसे ही मैंने फिल्म रिजेक्ट कर दी. मैं लोगों को गलत मैसेज नहीं देना चाहती थी क्योंकि उस प्रोड्यूसर पर मीटू का आरोप लगा था.

Advertisement

जब रिजेक्ट की फिल्म

हालांकि हर एक्टर को थोड़ा त्याग करने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए, लेकिन मैं इस बार झुकने के लिए राजी नहीं थी. मेरे हाथ आए ऑफर को मैनें मना कर दिया. इस फिल्म को मना करने की वजह से मेरा काफी नुकसान भी हुआ. बीते 6 महीनों से मेरे पास कोई काम नहीं है. अब मैं केवल इवेंट्स का हिस्सा बनती हूं. मेरा सपना है कि मैं एक महिला सशक्तिकरण की फिल्म में एक किरदार निभाऊं. बता दें, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर मीटू का आरोप लगाकर बॉलीवुड में हंगामा कर दिया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Dadasaheb Phalke Award: मिथुन चक्रवर्ती को किया जाएगा सम्मानित, अश्विनी वैष्णव ने एक्स पर दी जानकारी

Advertisement