Swara Bhasker Daughter face Reveal: स्वरा भास्कर ने अपने चाहने वालों को दिखाया बेटी का चेहरा, अलग ही अंदाज में दिखी राबिया

Swara Bhasker Latest: स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उनकी बेटी गार्डन में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और अपने ब्लैक और व्हाइट शेड्स लगाए हुए है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Swara Bhasker Latest: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह पल-पल की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. पिछले कई सालों से स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं. अगर उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अभी तक काफी चुनिंदा फिल्में की हैं. लेकिन जितनी फिल्में उन्होंने की हैं उन फिल्मों में उन्होंने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. हाल ही में स्वरा ने अपनी बेटी राबिया का फेस दर्शकों के सामने रिवील कर दिया है. आखिर इस फोटो में ऐसा क्या खास है. हम आपको बताते हैं.

स्वरा भास्कर ने बेटी का फोटो किया रिवील

स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी गार्डन में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और अपने ब्लैक और व्हाइट शेड्स लगाए हुए है. इसी के साथ ही मेहरून कलर का को और सेट कैरी भी किया हुआ है. राबिया बहुत ही सुंदर नजर आ रही है.

Photo Credit: taken from social media

ऐसी थी पहली बकरीद

एक रिपोर्ट के अनुसार स्वरा ने बताया है कि बकरीद पर अहमद शहर से बाहर थे. लेकिन स्वरा अपनी बेटी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थीं. स्वरा के वेजीटेरियन पैरंट्स ने स्वरा और राबिया के लिए एक डिनर पार्टी दी थी. इस मौके पर स्वरा के दोस्त भी शामिल हुए थे. वहीं स्वरा ने अपनी बेटी के साथ काफी पोज भी दिए. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Photo Credit: taken from social media

इस दिन हुई थी शादी

स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अहमद के साथ शादी कर ली थी. इस शादी को उन्होंने काफी सीक्रेट रखा था. जहां उन्होंने एक साल बाद अपनी शादी के कुछ फोटोज शेयर किए थे. स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जहां वह अपनी बात को काफी दमदारी से पेश करती हुई नजर आती हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3 Premiere Date And Time: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, जानिए कब और कहां देख सकते हैं यह शो