Stree 2: 'स्त्री 2' ने शाहरुख-सलमान की फिल्मों को पछाड़ा, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

Stree 2 Become No. 1: एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्त्री 2 ने वर्ल्ड वाइड 798.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. यह फिल्म 50 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Stree 2 Become No. 1: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो गया है. लेकिन यह फिल्म अभी भी अपनी जड़े जमाए हुए है. फिल्म ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) को भी पछाड़ दिया है. आज हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म स्त्री 2 का कैसा कलेक्शन रहा.

'स्त्री 2' का अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म स्त्री 2 के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 798.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.  यह फिल्म 50 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है. वहीं स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जवान के साथ-साथ और काफी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. अब स्त्री 2 ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी.

बॉलीवुड की नंबर वन फिल्म बनी 'स्त्री 2'

फिल्म स्त्री 2 बॉलीवुड की नंबर वन फिल्म बन चुकी है. जिसने जवान के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर को भी मात दे दी है. वहीं श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह स्त्री है उसने आखिर करके दिखाया. हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ नंबर पर हिंदी फिल्म का ऑल टाइम. यह इतिहास हमारे साथ रचने के लिए फैंस का बहुत-बहुत शुक्रिया. फिल्म सिनेमाघरों में चल रही है. थिएटर आओ और कुछ नए रिकॉर्ड्स रचते हैं. श्रद्धा कपूर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

श्रद्धा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि स्त्री 2 ने हिंदी भाषा में बाहुबली (Bahubali), जवान, पठान (Pathaan) जैसे फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वहीं दूसरे ने लिखा है कि स्त्री 3 कब आ रही है. अब इसका ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्टर सोहम शाह ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आएगी 'Tumbbad -2'