Srikanth 10 Days Collection: फिल्म श्रीकांत के 10वें दिन का कलेक्शन आया सामने, जानें कैसा रहा फिल्म का हाल

Srikanth 10 Days Box Office Collection: अगर फिल्म श्रीकांत के अभी तक की कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए से खाता खोला था. बता दें, फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन काफी कम था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म के 10 दिन के कलेक्शन की बात

Srikanth 10 Days Box Office Collection: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म श्रीकांत (Srikanth) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस की बात करें, तो फिल्म भी ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है. फिल्म श्रीकांत ने कलेक्शन करने के मामले में एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है और दूसरे वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया है. आज फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं. आइए, जानते है कि फिल्म का अभी तक का कलेक्शन कैसा रहा है.

फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये से खोला था खाता 

अगर फिल्म श्रीकांत के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये से खाता खोला था. यानी फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन काफी कम था. वहीं, दूसरे और तीसरे दिन के कलेक्शन में काफी अच्छा उछाल देखने को मिला. इसके बाद वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई थी. हालांकि, इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 17.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म ने आठवें दिन 1.5 करोड़ रुपये और 9वें दिन 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म के 10 दिन के कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 10 दिन में भारत में 26.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

Advertisement

फिल्म में यह है खास

अगर फिल्म की बात करें, तो यह मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोल्ला (Srikanth Bolla) के जीवन पर आधारित है. जो की जन्म से ही नेत्रहीन हैं. फिल्म में आप देख सकते हैं कि न देख पाने की वजह से उनकाे बचपन में काफी ताने सुनने पड़े थे, लेकिन उन्होंने खुद को कभी निराश नहीं होने दिया और मन लगाकर पढ़ाई की. जहां कॉलेज में पढ़ाई करने के बाद उन्होंने अपनी बोलेंट कंपनी की स्थापना की. जिसमें उन्होंने अपने जैसे काफी लोगों को नौकरी दी. बता दें कि इस फिल्म की चर्चा हमारे देश में ही नहीं, दूसरे देशों में भी काफी हो रही है. खास तौर से राजकुमार राव की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Gullak 4 Trailer Released: 'गुल्लक 4' के ट्रेलर में दिखाई दी आम घर की कहानी, भोपाल में हुई है सीरीज की शूटिंग

Advertisement